কিয়ামতের আলামত

কুরআন ও হাদিসে

3.2.5 द्वारा All Bangla App 71
Dec 22, 2021 पुराने संस्करणों

কিয়ামতের আলামত के बारे में

कुरान बंगला Sohi हदीस बुखारी शरीफ और पैगंबर मुहम्मद quimat की हदीस देखा

कुरान और हदीस में पुनरुत्थान के संकेत मुख्य रूप से बंगाली में सही हदीस के रूप में वर्गीकृत हैं जैसे बंगला में बुखारी शरीफ, बंगला में मुस्लिम शरीफ, तिर्मिधि हदीस, इब्न माजाह हदीस, अबू दाउद हदीस, नसाई हदीस, मुसंद ए अहमद, बांग्ला में मिश्कत आदि।

इस्लामी कानून के चार स्रोतों में से एक अल-हदीस है, जो पवित्र कुरान के बगल में है। हदीस है - प्यारे पैगंबर मुहम्मद मुस्तफा (उस पर शांति हो) के शब्द और कर्म और पैगंबर द्वारा साथियों के शब्दों और कार्यों की स्वीकृति (शांति उस पर हो)। हर मुसलमान को ला इलाहा इल्ला अल्लाह मुहम्मदुर रसूलुल्लाह और अयातुल्ला कुरसी की बंगाली सिखाई जानी चाहिए।

एक इस्लामिक बंगला ऐप है जो इस्लामिक फाउंडेशन द्वारा शाही बुखारी शरीफ अरबी से बांग्ला में अनुवाद का अनुसरण करता है। जैसा कि इमाम अबू अब्दुल्ला मुहम्मद इब्न इस्माइल अल-बुखारी में कुरान की कुछ प्रासंगिक आयतें शामिल हैं।

बांग्ला में पैगंबरों के जीवन के बारे में बहुत सारी इस्लामी किताबें हैं, लेकिन बहुत कम प्रामाणिक स्रोत से हैं, वे "बांग्ला गोलपो" की तरह हैं। कहानियों की तरह। यह सही बुखारी शरीफ ऐप हदीस किताब का एक बंगला इस्लामी संग्रह है जिसमें अल कुरान में वर्णित पैगंबरों (जैसे) का पूरा जीवन इतिहास शामिल है।

पैगंबर का जीवन शरीयत के चार स्रोतों में से एक है। अब एक दिन यह हदीस किताब में बांग्ला में पाया जा सकता है क्योंकि अल हदीस अरबी से बंगला का अनुवाद किया गया है और हदीसबद अब साहिह बुखारी बांग्ला की तरह दुर्लभ नहीं है। लगभग हर पुस्तकालय हदीश किताब बांग्ला / अल हदीस बांग्ला / अल हदीस बांग्ला रखता है। वास्तव में हदीस संग्रह बंगला में बंगला में हदीस शामिल है और हदीस बंगला पढ़ना इस्लामी ज्ञान प्राप्त करने का एक तरीका है।

तो हम बांग्ला हदीस ऐप, बांग्ला क़ुरान ऐप, बांग्ला हदीस और क़ुरान, बांग्ला हदीस बुक, बांग्ला क़ुरान शिक्खा, बांग्ला क़ुरान तफ़सीर आदि रख सकते हैं। हमारे संग्रह में।

पुनरुत्थान के संकेत इमाम अबू अब्दुल्ला मुहम्मद इब्न इस्माइल अल-बुखारी द्वारा संकलित सही अल-बुखारी पर आधारित कुरान और हदीस में एक इस्लामी ऐप है।

हदीस या हदीस की किताबें जो बंगाली सहित अन्य भाषाओं में उपलब्ध हैं: बुखारी शरीफ हदीस, मुस्लिम हदीस शरीफ, तिर्मिज़ी शरीफ, इब्न मजाह, नसाई, अबू दाउद शरीफ, मिश्कत शरीफ आदि। अल-कुरान बुखारी शरीफ की मदद की व्याख्या भी विश्व प्रसिद्ध क़ुरान जैसे क़ुरतुबी, क़ुरान की तफ़सीर, तफ़सीर फ़ि ज़िलालाइन क़ुरान आदि की व्याख्या करने के लिए लिया गया था।

निस्संदेह, हदीस पढ़ने के अलावा, अल-कुरान को बंगाली उच्चारण और अनुवाद के साथ पढ़ना या अल-कुरान ऑडियो सुनना एक आवश्यक आदत है जो सभी को होनी चाहिए। और इस आधुनिक युग में अल-कुरान बंगाली अनुवाद और अल-कुरान बंगाली उच्चारण सहित किताबें बहुत आसानी से उपलब्ध हैं। तो आइए आज हदीस बांग्ला, कुरान बांग्ला, अल-कुरान बांग्ला की किताब अनुवाद और उच्चारण (अल-कुरान बंगाली उच्चारण) के साथ इकट्ठा करें और कुरान को बंगाली उच्चारण और अनुवाद के साथ पढ़ें।

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.uniquebanglaapps.qiamoteralamotbangla

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.2.5

द्वारा डाली गई

Mëw Mëw

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get কিয়ামতের আলামত old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get কিয়ামতের আলামত old version APK for Android

डाउनलोड

কিয়ামতের আলামত वैकल्पिक

All Bangla App 71 से और प्राप्त करें

खोज करना