টেস্টি আচার রেসিপি ~ Achar


2.0 द्वारा StormBD Studio
Jan 6, 2021 पुराने संस्करणों

টেস্টি আচার রেসিপি ~ Achar के बारे में

आज मैं आपके लिए लेकर आया हूँ बंगाली स्वादिष्ट अचार रेसिपी

बहुत से लोग हैं जो अचार के बारे में सुनकर पानी-पानी हो जाते हैं। यह ऐप एक बंगाली रेसिपी बुक है जिसमें आपको 2021 की सभी खट्टी नमकीन अचार रेसिपी मिलेंगी। अचार एक ऐसा भोजन है जिसे हर कोई युवा और बूढ़ा पसंद करता है, यह सभी प्रकार के खट्टे, नमकीन या मीठे स्वाद में पाया जा सकता है। थोड़ा सा अचार किसी भी खाने का स्वाद कुछ गुना बढ़ा सकता है। आजकल, आप मोबाइल ऐप का उपयोग करके आसानी से अचार के मीठे अचार ইা Acল Achar बना सकते हैं। तो आपके लिए, हम यह नुस्खा नुस्खा ऐप लेकर आए हैं।

ऐसे कई लोग हैं जो हर समय अचार और सॉस खाना पसंद करते हैं। उनके बारे में सोचते हुए, आम के अचार की रेसिपी के 22 आइटम एक विशेष तरीके से दिए गए हैं। एक अच्छी गुणवत्ता वाली चटनी रेसिपी भी है जिसे खाने के साथ खाया जा सकता है - चटनी रेसिपी। ज्यादातर लोग सोचते हैं कि अचार बनाना बहुत मुश्किल और थकाऊ काम है लेकिन इतना मुश्किल नहीं है अगर आप हमारे ऐप को फॉलो करते हैं।

इसमें आम सहित 50 अचार रेसिपी हैं। मुझे उम्मीद है कि आपको ऐप पसंद आएगा। इस ऐप में कई जैतून के अचार, चट्टा आह और कई अचार रेसिपी दी गई हैं। इसके अलावा, एक समान अनुष्ठान है। तो आज बिना रुके बांग्ला आचार रेसिपी ऐप डाउनलोड करें।

यह एपीपी हमारे बांग्ला नुस्खा पुस्तक श्रृंखला का हिस्सा है। बंगाली भोजन पर बांग्लादेशी नुस्खा पुस्तक के रूप में इस एपीपी का उपयोग करें। आप अपने पसंदीदा आचार रेसिपी बंगला को अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा कर सकते हैं।

अनुप्रयोग सुविधाएँ

पूर्ण विवरण के साथ सभी व्यंजनों को रिक करें

➢ सुंदर उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस

Your एक जगह पर अपनी पसंदीदा रेसिपी देखें

सोशल मीडिया के साथ व्यंजनों को साझा करें

यदि आप हमारी कुकिंग रेसिपी बुक ऐप पसंद करते हैं, तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करना न भूलें। और बेशक हमारे app दे। Google play link- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.bangla.acharrecipes

नवीनतम संस्करण 2.0 में नया क्या है

Last updated on Jan 12, 2021
আচার রেসিপি
চাটনি রেসিপি
Achar Recipe

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0

द्वारा डाली गई

Yahja Yunes

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get টেস্টি আচার রেসিপি ~ Achar old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get টেস্টি আচার রেসিপি ~ Achar old version APK for Android

डाउनलोड

টেস্টি আচার রেসিপি ~ Achar वैकल्पिक

StormBD Studio से और प्राप्त करें

खोज करना