নামাযের আহকাম

(নামাজ শিক্ষা)

2.0 द्वारा Dr Abdul Baten Miaji
Jul 6, 2019 पुराने संस्करणों

নামাযের আহকাম के बारे में

किताब प्रार्थना के लिए बहुत उपयोगी है। संग्रह के रूप में!

"प्रार्थना हुक्म" क्यों पढ़ा है?

==========

डॉ अब्दुल बेटेन Miaji

---

प्रार्थना शिक्षा के बाजार पर कई पुस्तकों में पाया जाता है। स्मार्टफ़ोन के लिए सूचना प्रौद्योगिकी के इस युग में, वहाँ प्रार्थना के नियमन के कई ऐप्लिकेशन हैं। एपि प्रत्येक पुस्तक से भिन्न होते हैं। प्रत्येक व्यक्ति। उद्देश्य और सभी पांच इस्लाम और एक प्रार्थना के खंभे, लोगों के बारे में शुद्धता के नियमों को पढ़ने के रूप में ज्यादा संभव के रूप में करने के उद्देश्य सूचित किया जाएगा। प्रार्थना है, जो हाल ही में प्रकाशित किया गया है किताब का दावा है पैगंबर ﷺ प्रार्थना है, जो वास्तव में एक खाका से ज्यादा कुछ नहीं है के टेक्स्ट निम्न में से कुछ लोगों को गुमराह करने के निहित है कि। तो, अन्य बातों के, प्रार्थना, हमें शिक्षण पुस्तकों को पढ़ने के लिए, लेकिन सावधानी की तरह आवश्यक है।

जनसंख्या का लगभग 80 प्रतिशत हनाफी मुस्लिम विश्व majhab के अनुयायी हैं। और हनाफी के मुसलमानों के बारे में बात एक नागरिक का जन्म हुआ। पैगंबर ﷺ तीन बार जोर दिया है, और सच्चाई का एक उपाय है कि युग बना दिया है के रूप में तीन साथी, उनके अनुयायियों के युग और जीनस Tabe'iis Tabe के युग (अल्लाह उन सभी के साथ प्रसन्न किया) था। यह इमामों और Majahaba की अवधि भी शामिल है। दया और ज्येष्ठ imame आजम अबू हनीफा के बीच में शांति। यही कारण है कि वह अपने कर्मों के 10 से अधिक साथियों को देखा था, और उसकी मजहर शामिल किया है। प्रत्येक अवधि के हदीथ द्वारा सिद्ध।

नतीजतन, daoate-ए-इस्लामी प्रार्थना की "प्रार्थना हुक्म" दूसरे से पूरी तरह अलग है। इस बहुमूल्य पुस्तक हनाफी majhab किया गया। इसके अलावा, प्रामाणिक और शुद्ध विश्वास के किसी भी अवधि के लिए पूर्व शर्त। और पैगंबर मुहम्मद का विश्वास ﷺ। इस किताब को प्रत्येक कोशिका में पाया जा सकता है सेल एक बेदाग उदाहरण rasulapremera द्वारा। प्रार्थना का महत्वपूर्ण अवधि के Rasulaprema। यही कारण है कि इस किताब को प्रार्थना की अन्य पुस्तकों से अलग। धनुष-दिशा उन्मुख नाम नमन प्रार्थना है। साफ करने के लिए उचित तरीके से और Rokon और पैगंबर ﷺ में से प्रत्येक के नियमों काम का मुख्य उद्देश्य नियमों का पालन करने के लिए है है। प्रार्थना के Rasulaprema वह प्रार्थना करता है कि Hubbe मुस्तफा के पवित्र एक ﷺ या अधिक स्वीकार्य हैं।

यह सब बहुत अच्छा है और सही ग्रंथों कि इस प्रकार बढ़ाया जा सकता है है:

1। प्रक्षालन, ayura सदाचार, इसके महत्व को, अपने नियमों, प्रक्षालन के उल्लंघनों के लिए कारणों, sarbasthaya ayura के साथ गतिशीलता के लाभ सहित अवांछनीय कारकों के वैज्ञानिक पहलुओं की विस्तृत चर्चा करते हैं।

द्वितीय। विनियम स्नान और शॉवर।

3। और कॉल के महत्व। प्रार्थना से पहले और प्रार्थना पढ़ने सदाचार शरीफ के बाद उत्तर दिया,।

4। प्रार्थना विस्तार नियमों में वर्णित किया गया है। हर विस्तार पाठक के सामने बहुत अच्छी तरह से दर्शाया गया है। साथ ही सभी शिक्षित लोगों की है कि आसानी से सही प्रार्थना Rokon खेल सकते हैं समझ सकते हैं।

5। ईद और शुक्रवार की नमाज का विवरण।

6। विवरण Tarabeeh प्रार्थना ताकि लोगों को आज विभिन्न दलों और झूठे राय को बढ़ावा देने के द्वारा भ्रमित नहीं कर रहे हैं।

7। और काम करता है अंतिम संस्कार प्रार्थना के साथ जुड़े। Dapanera kapana मृत आदमी और परंपराओं, हमारी मृत रिश्तेदारों के लिए प्रार्थना करते हैं और इनाम के महत्व और विवरण ichale।

लेखक sayakhe tarikata, अमाइर अहल सुन्नत, इस्लाम हजरत अल्लामा मौलाना अबू बिलाल मोहम्मद ilaiyasa daoyate के संस्थापक मतलब कादरी rayabi دامت برکاتہم العالیہ

अल्लाह हमारे काम को स्वीकार करने और हर किसी को प्रार्थना और शुद्ध तरीका प्रदान करते हैं करने की क्षमता दे। अमीन।

टैग: नूर Nobi, imame अहले सुन्नत, इलियास अटारी, नूर, durood, isale sawab, मदीना, hayatunnabi, Darood शरीफ अलग सदाचार, अलग गुण, आशीर्वाद, आशीर्वाद से, डॉ अब्दुल बेटेन Miyaji, Miyaji, Baten, एलियास अटारी, अटारी, iliiyasa अटारी, प्रार्थना, प्रार्थना, प्रार्थना, शिक्षण, प्रार्थना, शिक्षण, प्रार्थना, कहावतें, प्रार्थना फैसलों, जमात अहले सुन्नत वाल जमात, जमात, सुन्नी, सुन्नी, nabiprema, पैगंबर, पैगंबर, आला हजरत

नवीनतम संस्करण 2.0 में नया क्या है

Last updated on Jul 23, 2019
যানাযার নামাযের চ্যাপ্টার চাপলে অন্য চ্যাপ্টার আসতো, তা ঠিক করে দেয়া হয়েছে।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0

द्वारा डाली गई

Ali AL-Jrwoshi

Android ज़रूरी है

Android 4.0.3+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get নামাযের আহকাম old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get নামাযের আহকাম old version APK for Android

डाउनलोड

নামাযের আহকাম वैकल्पिक

Dr Abdul Baten Miaji से और प्राप्त करें

खोज करना