বিশ্ব নবীর জীবনী Bisso Nobir J

Personal Guide
Nov 4, 2020
  • 5.0 MB

    फाइल का आकार

  • Android 4.1+

    Android OS

বিশ্ব নবীর জীবনী Bisso Nobir J के बारे में

बंगाली में रसूलर जिबोनी में पैगंबर (शांति उस पर) की जीवनी पढ़ें

मुहम्मद (मोहनोबीर जिबोनी) की जीवनी एक इस्लामी ऐप है। bisso nobir jiboni एक नबी का जीवन कुछ ऐसा है जो हर मुसलमान के लिए जानना आवश्यक है। पैगंबर और पैगंबर की जीवनी से, हमें पैगंबर, पैगंबर की बानी और हदीस शरीफ की सुन्नत मिली है। पैगंबर मुहम्मद की जीवनी को जाने बिना एक मुसलमान इस्लाम के अर्थ को नहीं समझेगा। इसलिए हम सभी को पैगंबर के जीवन को जानना चाहिए।

बंगला में पैगंबर मुहम्मद की जीवन कहानी (सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम) बंगला में एक इस्लामी ऐप है और सभी मुस्लिमों के साथ-साथ गैर मुस्लिमों के बारे में जानना महत्वपूर्ण है। यहाँ हम nobir jiboni या nobijir jiboni का विवरण प्रस्तुत करते हैं।

पैगंबर या पैगंबर और पैगंबर के जीवन की कहानी अनंत सीखने का स्रोत है। इसलिए जब हम बंगला अनुवाद के साथ पवित्र कुरान पढ़ते हैं, तो हम नबियों और नबियों के नाम और नबियों की कहानियों को देखते हैं।

नोबिडर कहिनी ज्ञान का एक बड़ा स्रोत है। अगर हम बंगला अनुवाद के साथ अल कुरान पढ़ते हैं तो हमें नबियों की कहानियां मिलती हैं। हमें उन्हें भी पढ़ना चाहिए। सबसे अच्छा seerate rasul raheequl makhtum या ar raqq al makhtum है।

साथ ही, शिष्यों की जीवनी या शिष्यों की जीवनी / शिष्यों की आत्मकथाएँ, शिष्यों के नाम, हयातस साहबा और हेचेट साथी, महिला साथी, आशावी रसूल की आत्मकथाएँ आदि बच्चों के चरित्र निर्माण में अहम भूमिका निभा सकते हैं। और सबसे अच्छा सिराह और रहिकुल मखतम है।

हममें से बहुत से लोग यह पाते हैं कि यदि कोई बच्चा इस्लामी नामों की किताब खोजता है, इस्लाम के इतिहास को जानने की कोशिश करता है, कुरान पढ़ता है, हदीस पढ़ता है, इस्लामी गाने पढ़ता है और सुनता है, लेकिन कुरान नहीं पढ़ सकता क्योंकि हम पैगंबर के खतना का ठीक से पालन नहीं कर सके।

इस पैगंबर की जीवनी एप्लिकेशन को कुरान, कुरान और बंगला हदीथ और सिराटून पैगंबर या सेरेट से संबंधित पुस्तकों से एकत्र किया गया है। यदि विश्व पैगंबर की जीवनी में कोई गलती है, तो कृपया टिप्पणी अनुभाग में टिप्पणी करें या हमें ईमेल करें।

अल्लाह हम सभी को कुरान और पैगंबर मुहम्मद के शब्दों के अनुसार चलने की बुद्धि प्रदान करे।

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.pg.bisso_nobir_jiboni

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 2.4

Last updated on 2020-11-04
+ No ad

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure