রুপকথার গল্প Rupkothar Golpo


1.9 द्वारा StormBD Studio
May 22, 2021 पुराने संस्करणों

রুপকথার গল্প Rupkothar Golpo के बारे में

यह छोटे बच्चों के लिए परियों की कहानियों के साथ बनाया गया हमारा ऐप है

रूपकोथर गोलपो एक मनोरंजक और शैक्षिक बच्चों की कहानी की किताब है। राजाओं, रानियों, राजकुमारियों, राजकुमारों और संग्रहालयों के बारे में परियों की कहानी। जो लोग किताबें पढ़ना पसंद करते हैं, उनके लिए इस ऐप को कई अच्छी कहानियों के साथ व्यवस्थित किया गया है। हमें उम्मीद है कि आप हमारी कहानी कहानी मोबाइल ऐप का आनंद लेंगे। इस ऐप को सभी प्रकार की नई और पुरानी राजकुमारी, जादुई राजकुमारी कहानियों के साथ व्यवस्थित किया गया है।

इसमें जादू की सभी मजेदार कहानियां शामिल हैं। आपकी सुविधा के लिए, हमने इस मोबाइल ऐप में 50 से अधिक परियों की कहानियों को जोड़ा है। छोटे बच्चों को परियों की कहानियां सुनना बहुत पसंद होता है। अक्सर देखा जाता है कि छोटे बच्चे बड़ों की मदद से कहानी सुनते हैं और बच्चों के लिए कहानी का मतलब परियों की कहानी, बच्चों के चुटकुले आदि। परियों की कहानियों की रानी की कहानी।

यदि आप छोटों के इस आधार को पूरा करना चाहते हैं, तो बड़े कहानी पाठक हमारे ऐप को आपके मोबाइल पर ले जा सकते हैं। बच्चों को न केवल कहानियाँ सुननी चाहिए, उन्हें शैक्षिक कहानियाँ भी सुननी चाहिए ताकि वे कहानियों से कुछ सीख सकें। हमारे ऐप में कई दिलचस्प कहानियां हैं जिनसे आप मनोरंजन सहित विभिन्न प्रकार के नैतिक शिक्षक प्राप्त कर सकते हैं।

इस समय हम सभी मोबाइल और कंप्यूटर में व्यस्त हैं। छोटे लड़के और लड़कियां अब किताबें नहीं पढ़ते हैं। तो अपने मोबाइल पर ऐप डाउनलोड करें और अपने बेटों और बेटियों और किशोरों को कहानी पढ़ें। इससे आपके बच्चों को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

यदि आप बंगाली ऐप में रूपकोथर गोलपो पसंद करते हैं, तो 5 का भुगतान करना न भूलें और ऐप को अपने दोस्तों के साथ साझा करना सुनिश्चित करें। हमारे ऐप का डाउनलोड लिंक -

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.bangla.rupkothar_golpo

नवीनतम संस्करण 1.9 में नया क्या है

Last updated on Jun 6, 2021
রুপকথার গল্প ২০২১ অ্যাপটিতে নতুন রুপকথার কাহিনী যুক্ত করা হয়েছে
Fairy tales 2021
মজার গল্প

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.9

द्वारा डाली गई

فراس عامر

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get রুপকথার গল্প Rupkothar Golpo old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get রুপকথার গল্প Rupkothar Golpo old version APK for Android

डाउनलोड

রুপকথার গল্প Rupkothar Golpo वैकल्पिक

StormBD Studio से और प्राप्त करें

खोज करना