১০০ টি লাইফ চেঞ্জিং বাংলা বানী


15.0 द्वारा Green App Studio
Oct 9, 2022 पुराने संस्करणों

১০০ টি লাইফ চেঞ্জিং বাংলা বানী के बारे में

बांग्ला यूकेटीआई, bikkhato ukti- बंगाली कहावत है, प्रसिद्ध उद्धरण के साथ प्रेरणादायक एप्लिकेशन

बांग्ला उद्धरण / बांग्ला यूकेटीआई / bikkhato यूकेटीआई, बानी 100 monishi ऐप्लिकेशन से आपके लिए ग्रीन एप्लिकेशन स्टूडियो द्वारा लाया जाता है। इस ऐप्लिकेशन में आप दुनिया भर में प्रसिद्ध लोगों से प्रेरणादायक उद्धरण के बहुत सारे मिल जाएगा। monishider बानी जैसे विभिन्न उद्धरण से, monishider jiboni हम आप के लिए सबसे अच्छा स्रोत एकत्र। इस एप्लिकेशन को आप प्रेरणा का बहुत देता है और आप अपने जीवन में सफल होने के लिए अपनी मानसिकता स्थापित करने के लिए मदद मिलेगी।

महत्वपूर्ण व्यक्तियों इस बांग्ला उद्धरण / बांग्ला उद्धरण / बंगाली में उद्धरण में शामिल / बंगाली / बांग्ला बानी अनुप्रयोग में उद्धरण नीचे सूचीबद्ध हैं:

- अल्बर्ट आइंस्टीन प्रसिद्ध उद्धरण बांग्ला (बानी chirontoni)

बांग्ला में शेक्सपियर प्रेरणादायक उद्धरण

-Rabindranath प्रसिद्ध बंगाली उद्धरण (बांग्ला बानी)

- हुमायूं अहमद बांग्ला में प्रेरक भाषण

बंगाली में -Nelson मंडेला की सुंदर उद्धरण

-स्टीव नौकरियां 'खूबसूरत बांग्ला उद्धरण (बानी chironton)

- अब्राहम लिंकन की बांग्ला सुंदर उद्धरण

- बांग्ला में शेख सादी के उद्धरण

-Aristotle के Bangl में सुंदर उद्धरण

-bangla प्यार एसएमएस

-Bangla रोमांटिक एसएमएस

-bangla एसएमएस

तो अब डाउनलोड प्रतीक्षा करें और अपने दोस्तों के साथ इस बांग्ला bikkhato यूकेटीआई एप्लिकेशन का हिस्सा नहीं है। और अमेरिका की दर के लिए नहीं करना

परिवर्तन जीवन हमारे प्रसिद्ध कह बंगाली बांग्ला यूकेटीआई से और यूकेटीआई सेवाओं bikkhato चुना जाएगा। कभी कभी हम से अवसाद और चिंता सफलता नहीं मिल रहा है पीड़ित! लेकिन हम कभी नहीं सोचा था कि जिस तरह से सफल सिर्फ एक सपना मुझे लगता है कि देखा जा रहा है हो सकता है, हम कभी भी खोजने की कोशिश की है कि सपनों की व्याख्या! या किसी उद्देश्य और उद्देश्य के बिना काम करने के लिए जाना। हम monishider बानी से manisidera, monishider jiboni, 100 monishi der कहानियों की manisidera जीवनी, प्रसिद्ध बानी से, बानी से कह हमेशा के लिए, सफलता है कि हम सफलता की कहानियों से प्रेरणा प्राप्त कर सकते हैं की जरूरत है। उद्यमी Udogya एक बात नहीं है। प्रेम शब्द, प्रेम, राजनीति का शब्द है, डेल कार्नेगी बंगाली विभिन्न क्षुधा एप्लिकेशन कोई सफलता नहीं है कह रहा है। तो हम यहाँ आने के लिए हमारे उपयोगकर्ता के बारे में सोच बंगाली बंगाली शब्दों और वाक्यांशों जानने के लिए या सभी बानी chirontoni की कहानी से सबक सीखने को मिला है। स्टीव जॉब्स, मार्क ज़ुकेरबर्ग, एपीजे अब्दुल कलाम, शेख सादी, शेक्सपियर से, नेल्सन मंडेला से, अल्बर्ट आइंस्टीन, अरस्तू शेख मुजीबुर रहमान, हुमायूं अहमद, रवीन्द्रनाथ टैगोर से, काजी नजरूल इस्लाम thele anupreranamulaka Lalon शाह के सभी से शुरू। बंगाली लोग इन प्यार करता है, तो आप अपने प्रियजनों एसएमएस के रूप में भेजने के लिए सक्षम होना चाहते हैं, फेसबुक का दर्जा देता है। तो अपने भविष्य के दिनों में बदलने के लिए अपनी शक्ति को आग।

नवीनतम संस्करण 15.0 में नया क्या है

Last updated on Nov 22, 2022
Bug Fixed
lots of new bangla bani with better UI/UX
easy to use for users and share
আরও বাংলা বানী
আরো অনেক বিখ্যাত উক্তি
bangla sms
more inspirational bangla quotes

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

15.0

द्वारा डाली गई

Nguyễn Duy Thành

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ১০০ টি লাইফ চেঞ্জিং বাংলা বানী old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ১০০ টি লাইফ চেঞ্জিং বাংলা বানী old version APK for Android

डाउनलोड

১০০ টি লাইফ চেঞ্জিং বাংলা বানী वैकल्पिक

Green App Studio से और प्राप्त करें

खोज करना