ಕನ್ನಡ ಚಿತ್ರ ಗೀತೆ mp3 & Lyrics


3.8 द्वारा Zozo apps
Feb 19, 2024 पुराने संस्करणों

ಕನ್ನಡ ಚಿತ್ರ ಗೀತೆ mp3 & Lyrics के बारे में

संगीत गीत संगीत गीत ऑडियो और गीत इंटरनेट की आवश्यकता

मधुर संगीत इंद्रियों का पर्व है। कई कन्नड़ फिल्म के गाने हैं जो लंबे समय से हमारे जीवन का हिस्सा बन गए हैं। बिना रुके संगीत सुनना उन सुखद अनुभवों में से एक है जिसका हम सभी आनंद लेते हैं।

कन्नड़ के पुराने हिट गानों से लेकर नए गानों तक इस संग्रह में कुछ यादगार धुनें हैं जो आपका दिन बना देंगी। कुछ प्रेम गीत सुखद भावनाओं को जगाते हैं और कुछ कन्नड़ एल्बम आपको समय पर वापस ले जाते हैं। राजकुमार गीत कालातीत क्लासिक्स का सबसे अच्छा उदाहरण हैं। नवादुवा नुडिये कन्नड़ नुडी गाने को ट्राई करें। शंकर नाग का गीत हादु संतोषके एक और ऐसा ही बेहतरीन गीत है। राजकुमार, पी बी श्रीनिवास, येसुदास और एस जानकी द्वारा गाए गए ऐसे कई कन्नड़ हिट गाने हैं।

जो लोग नए कन्नड़ गीतों में अधिक रुचि रखते हैं, वे भी इस संग्रह में से कुछ नाम रखने के लिए अंबरीश, शिव राजकुमार के गीतों का आनंद ले सकते हैं। सुदीप और उपेंद्र के कुछ गाने जो चार्टबस्टर हैं, इस लिस्ट में शामिल हैं। धीमे गीतों से लेकर तेज-तर्रार गीतों तक, धुनों से लेकर युगल गीतों तक, संगीत प्रेमियों के लिए सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए कई शैलियों को सावधानी से चुना जाता है। अपने उबाऊ पलों को संगीत से भर दें जो आपकी आत्मा को भर दे।

ये सभी गाने डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र हैं और सबसे अच्छी बात यह है कि डाउनलोड करने के बाद आपको सुनने के लिए इंटरनेट की आवश्यकता नहीं है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.8

द्वारा डाली गई

Dylan Ti Last King

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ಕನ್ನಡ ಚಿತ್ರ ಗೀತೆ mp3 & Lyrics old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ಕನ್ನಡ ಚಿತ್ರ ಗೀತೆ mp3 & Lyrics old version APK for Android

डाउनलोड

ಕನ್ನಡ ಚಿತ್ರ ಗೀತೆ mp3 & Lyrics वैकल्पिक

Zozo apps से और प्राप्त करें

खोज करना