മലയാളം ഭക്തിഗാനങ്ങൾ

Malayalam

2.6 द्वारा Zozo apps
Nov 16, 2023 पुराने संस्करणों

മലയാളം ഭക്തിഗാനങ്ങൾ के बारे में

सभी देवताओं के सभी एक मलयालम भक्ति ऑडियो गीत अय्यप्पा, कृष्ण,

भक्ति गायन (भजन) एक आध्यात्मिक अभ्यास (साधना) है। इसीलिए लगभग सभी आध्यात्मिक साधक अपने दैनिक जीवन में भजन और कीर्तन को शामिल करते हैं। यहां तक ​​​​कि अगर आप आध्यात्मिकता में रुचि रखने वाले व्यक्ति नहीं हैं, तो आप उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली सुंदर भावना का आनंद लेने के लिए भक्ति गीतों का आनंद ले सकते हैं।

भगवान कृष्ण और अयप्पा के मलयालम भक्ति गीत सुखदायक संगीत के उदाहरण हैं। वास्तव में, येसुदास गीत और चित्रा गीत जो भक्तिपूर्ण हैं, सांत्वना और शांति प्रदान करते हैं। क्या आपने हरिवारासनम गाना सुना है? यह सबरी मलाई में बजाए जाने वाले सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक है। यह इतना नशीला है कि कोई भी मान लेगा कि भक्ति अमृत के समान है! एक कहावत है "अपने पूरे जीवन को एक आध्यात्मिक गीत बनने दो"।

यह ऐप mp3 मलयालम गाने मुफ्त में प्रदान करता है। उनमें से कुछ सहायक हैं और उनमें से कुछ को भक्ति रिंगटोन के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। वास्तव में, गायत्री मंत्रम एक अच्छा रिंगटोन हो सकता है क्योंकि जब आप इसे दैनिक आधार पर सुनते हैं तो यह जीवन का एक हिस्सा बन सकता है। वेंकटेश्वर स्तोत्रम एक और उदाहरण है।

इस ऐप में कृष्ण, गणेश, अंजनेय, देवी लक्ष्मी आदि के गीत भी शामिल हैं। उनमें से कुछ मलयालम शास्त्रीय गीत हैं। जब भक्ति समाधि बन जाती है, तो जीवन नीरस या उबाऊ नहीं लगता। बिना पैसा खर्च किए डाउनलोड करें और आनंद लें।

मलयालम भक्ति ऐप एक ही स्थान पर भक्तों के लिए विभिन्न श्रेणियों के तहत विभिन्न भक्ति संबंधी मामले प्रदान करता है। मलयालम में भगवान अम्मान, भगवान अय्यप्पन, भगवान शिव, भगवान मुरुगन, भगवान कृष्ण, दक्षिण से भक्ति गीत। ऐप में उन्नी मेनन, मधु बालकृष्णन, केजे येसुदास, एमजी श्रीकुमार और कई अन्य सहित कई दिग्गज कलाकारों के गाने हैं। तो मलयालम में भक्ति गीतों के भावपूर्ण संग्रह का आनंद लें

अयप्पा मलयालम भक्ति रिंगटोन, कृष्ण मलयालम भक्ति रिंगटोन, शिव मलयालम भक्ति रिंगटोन, गणेश मलयालम भक्ति रिंगटोन, मलयालम भक्ति गीत रिंगटोन, परशुराम, विष्णु, वाद्य और अन्य हिंदू मलयालम भक्ति रिंगटोन जैसे मलयालम भक्ति रिंगटोन के सभी संग्रह प्राप्त करें। ये सभी रिंगटोन मुफ्त हैं आप इस ऐप को डाउनलोड करते हैं, सभी रिंगटोन आपके डिवाइस में सहेजते हैं, आपको इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता नहीं है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.6

द्वारा डाली गई

Saadeddine Khatib

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get മലയാളം ഭക്തിഗാനങ്ങൾ old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get മലയാളം ഭക്തിഗാനങ്ങൾ old version APK for Android

डाउनलोड

മലയാളം ഭക്തിഗാനങ്ങൾ वैकल्पिक

Zozo apps से और प्राप्त करें

खोज करना