灵犀-青少儿学中文 के बारे में

ऑनलाइन चीनी 1-से-1 शिक्षण, 3-15 आयु वर्ग के चीनी युवाओं के लिए उपयुक्त, बच्चों के लिए चीनी सीखें

Lingxi चीनी चीनी बच्चों को चीनी सीखने के लिए व्यक्तिगत 1-से-1 सेवाएं प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करता है। 16 वर्षों के शिक्षण अनुभव के साथ, वे चीनी बच्चों के लिए चीनी सीखने के नियमों से अच्छी तरह वाकिफ हैं, ताकि चीनी माता-पिता वास्तव में अपने बच्चों के चीनी पर भरोसा कर सकें सीख रहा हूँ।

लिंगक्सी चीनी शिक्षण टीम पाठ्यक्रमों के अनुसंधान और विकास पर ध्यान केंद्रित करती है। पाठ्यक्रम ज्वलंत और दिलचस्प हैं, और कई इंटरैक्टिव चीनी खेल हैं। यह सुनने, बोलने, पढ़ने और लिखने से सभी पहलुओं में चीनी बच्चों की चीनी दक्षता में सुधार करता है, और बनाता है चीनी बच्चों के लिए चीनी सीखना अधिक कुशल और आसान है।

लिंगक्सी चीनी ऐप में बड़ी संख्या में चीनी सीखने के संसाधन शामिल हैं, जैसे कि चीनी बच्चों को चीनी सीखने के लिए किन पाठ्यपुस्तकों का उपयोग करना चाहिए, क्या पहले पिनयिन या चीनी अक्षर सीखना चाहिए, माता-पिता को अपने बच्चों को घर पर चीनी कैसे पढ़ाना चाहिए, और सुझाव कि किस कार्टून को चीनी भाषा में पढ़ाना चाहिए। चीनी सीखते समय देखें, आदि। ये सुझाव वर्षों के शिक्षण अनुभव से आते हैं और विदेशी चीनी माता-पिता के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं।

संपर्क विवरण:

वीचैट: लिंगसीड

ईमेल: info@lingceed.com

सार्वजनिक संख्या: Lingxi चीनी Lingceed

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 1.1.6

Last updated on 2023-11-20
自改了已知问题,优化用户体验。

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure