生活行(台鐵公車發票樂透電影國道天氣)VoiceGO

生活行(台鐵公車發票樂透電影國道天氣)VoiceGO

Cyberon Corp.
Aug 23, 2024
  • 126.0 MB

    फाइल का आकार

  • Android 6.0+

    Android OS

生活行(台鐵公車發票樂透電影國道天氣)VoiceGO के बारे में

लाइफलाइन पूरे ताइवान में भोजन, कपड़े, आवास, परिवहन, और मनोरंजन के बारे में विभिन्न जानकारी पूछताछ प्रदान करता है: बस और यात्री परिवहन, ताइवान रेलवे, राष्ट्रीय सड़क की स्थिति, चालान लॉटरी, स्टॉक एक्सचेंज दरें, एमआरटी साइकिल, रेस्तरां, आकर्षण, मौसम और 30 से अधिक कार्य। क्या चेक करें ~

जीवन रेखा- VoiceGO!

!!! Google Play Lifestyle App Free Software में नंबर 1 स्थान पर है !!!

!!! 2014 की पहली छमाही में Google Play पर "सर्वश्रेष्ठ जीवन शैली ऐप" जीता!

वर्तमान में प्रदान की जाने वाली सेवाएं इस प्रकार हैं:

★ Feihuang Tengda फॉर्च्यून-बताने वाले राजा: लिन चंकुआन द्वारा प्रदान की जाने वाली फॉर्च्यून-बताने वाली सेवाएं, किसान कैलेंडर, दैनिक भाग्य (भाग्यशाली संख्या, भाग्यशाली स्थिति, भाग्यशाली रंग, धन सूचकांक, लव इंडेक्स) के अलावा, कई मुफ्त भाग्य-आधारित सेवाएं हैं। ), सौभाग्य लेख और अन्य जानकारी।

★ बस क्वेरी: वर्तमान में ताइपेई, न्यू ताइपे शहर, ताओयुआन काउंटी, ताइचुंग सिटी, ताइनान सिटी, काऊशुंग सिटी और कीलुंग सिटी में वास्तविक समय की बस जानकारी प्रदान करता है, कीबोर्ड इनपुट जल्दी से बस मार्गों की खोज करते हैं, आस-पास के स्टॉप की खोज करते हैं, आमतौर पर सूची इस्तेमाल किया बस स्टॉप, आदि। रास्ता, आप जल्दी से बस आगमन समय की जाँच करें, और मार्ग योजना क्वेरी प्रदान करते हैं।

★ इनवॉइस मैचिंग: चीन गणराज्य की एकीकृत संख्या का विजयी अंक प्रदान करें, पुरस्कार से शीघ्रता से मिलान करने के लिए अंतिम 3 अंकों को दर्ज करें, पुरस्कार से मिलान करने के लिए चालान के बाईं ओर स्थित क्यूआर कोड को स्कैन करें और चालान विवरण देखें, और स्वचालित रूप से इनवॉइस नंबर और एक-क्लिक क्विक मैच स्टोर करें!

★ ताइवान रेलवे टाइम इंक्वायरी: ट्रेन की समय सारिणी, ट्रेन के किराए और ट्रेन की गतिशीलता के लिए क्वेरी प्रदान करता है। आप ताइवान रेलवे की हाई स्पीड रेल और ताइवान रेलवे की ताइवान रेलवे को हस्तांतरण की जानकारी भी दे सकते हैं। चाहे वह घर वापसी हो या पर्यटक। यात्रा, यह आप अपने अंतरंग और अच्छे सहायक हैं।

★ मौसम क्वेरी: अपने वर्तमान स्थान का मौसम प्रदान करें, और आप ताइवान के कस्बों और कस्बों के मौसम, पर्यटकों के आकर्षण के मौसम और दुनिया भर के प्रमुख शहरों की मौसम की जानकारी भी चुन सकते हैं, ताकि आपको ऐसा न करना पड़े जब आप यात्रा करते हैं तो मौसम में अचानक बदलाव के बारे में चिंता करते हैं, साथ ही आंधी की गतिशीलता, भूकंप और कक्षाओं और अन्य सूचनाओं को निलंबित करते हैं, और बारिश अनुस्मारक सेवा प्रदान करते हैं।

★ खाओ, पियो और खेलो: सभी-ताइवान पेटू रेस्तरां, आकर्षण की दुकानें, पार्किंग स्थल, गैस स्टेशन, अस्पताल, बैंक और अन्य जांच सेवाएं प्रदान करें। जब आप घर से दूर होते हैं, तो आपको कड़ी मेहनत करने और सभी को सहन करने की ज़रूरत नहीं है। रास्ता। जीवन आपके लिए तैयार है। "टॉयलेट" का खोज कार्य !! आपको यह पता चलता है कि कहां जाना है ~ खाद्य स्थानों की खोज के अलावा, इसमें कई खाद्य प्रेमियों द्वारा प्रदान किए गए मूल्यांकन, चित्र और अन्य जानकारी भी शामिल है, ताकि आप हर जगह खाना खा सकते हैं, कोई बारूदी सुरंग पर नहीं गिरा।

★ बाइक किराए पर लेने के बिंदु: ताइपे, ताइचुंग और काऊशुंग में सार्वजनिक साइकिल किराए पर लेने के स्टेशन प्रदान करें, और किराये और पार्किंग की संख्या की जांच करें। आप जल्दी से पास के स्टेशनों की भी जांच कर सकते हैं और कार वापस करने के लिए एक रिमाइंडर फ़ंक्शन सेट कर सकते हैं।

★ शेयर बाजार विनिमय दर: बाजार की प्रवृत्ति, शेयर बाजार वास्तविक समय मूल्य, काउंटर और ताइवान शेयर बाजार समाचार, साथ ही वास्तविक समय विनिमय दर, विनिमय दर रूपांतरण, विनिमय दर प्रवृत्ति, सोने की कीमत, सोने के उद्धरण, के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं। गोल्ड पासबुक उद्धरण, स्वर्ण ऐतिहासिक प्रवृत्ति और अन्य जानकारी। निवेश और वित्तीय प्रबंधन के लिए एक अच्छा सहायक।

★ मूवी की पूछताछ: आप नवीनतम और लोकप्रिय मूवी जानकारी के बारे में पूछताछ कर सकते हैं, मूवी शेड्यूल देख सकते हैं, मूवी थिएटर दिखा सकते हैं और समीक्षा कर सकते हैं और ऑनलाइन टिकट बुकिंग सेवाएं प्रदान कर सकते हैं।

★ लोट्टो ड्रा: ताइवान लोट्टो लॉटरी लॉटरी की जानकारी, बड़ी लॉटरी और पावर लॉटरी जैकपॉट प्रदान करें, साथ ही साथ चंद्र नव वर्ष की बड़ी लॉटरी और बड़े लाल लिफाफे लाखों पुरस्कार उपकरण।

★ सड़क की स्थिति पर तेल की कीमतें: क्या आप अभी भी ट्रैफिक जाम के बारे में चिंता कर रहे हैं? लाइफलाइन राष्ट्रीय सड़क की स्थिति की जांच प्रदान करता है। आप राष्ट्रीय राजमार्गों पर वास्तविक समय की यातायात की जानकारी, एक्सप्रेस सड़कों, एक्सप्रेस-वे की वास्तविक समय की छवियों, राष्ट्रीय राजमार्ग के टोलों की गणना और साप्ताहिक तेल मूल्य पूर्वानुमान और तेल की कीमतों की जानकारी देख सकते हैं। गाड़ी चलाते समय, आपको केवल कार के पृष्ठ पर माइक्रोफोन पर क्लिक करना होगा, और आपकी मदद के लिए एक छोटा सहायक आएगा ~ हम सड़क की स्थिति, प्राकृतिक स्थानों और मौसम की जानकारी के बारे में पूछताछ कर सकते हैं ~

★ एमआरटी: ताइपे एमआरटी मार्ग का नक्शा, काऊशुंग एमआरटी मार्ग का नक्शा, मार्ग और किराया नियोजन क्वेरी, साथ ही एमआरटी स्टेशन के प्रत्येक निकास के पास बसों और साइकिलों के बारे में जानकारी प्रदान करें।

★ सड़क यात्री परिवहन: ताइवान के राजमार्ग यात्री परिवहन की वास्तविक समय की गतिशील जानकारी प्रदान करें, प्रस्थान समय सारणी की जांच करें और मार्ग नियोजन के लिए क्वेरी सेवाएं प्रदान करें।

★ थोड़ा सहायक: मौसम, फिल्मों और स्टॉक को क्वेरी करने के लिए प्राकृतिक भाषा का उपयोग करें और बाद में क्वेरी स्कोप जोड़ना जारी रखें।

★ टीवी कार्यक्रम: केबल टीवी, एमओडी टीवी और डिजिटल टीवी के लिए टीवी प्रोग्राम शेड्यूल प्रदान करते हैं, और आप यह याद दिलाने के लिए अलार्म भी सेट कर सकते हैं कि टीवी प्रोग्राम चलाए जाने वाले हैं!

★ RSS News Reader: विभिन्न समाचारों, पत्रिकाओं, ब्लॉगों आदि के लिए RSS सदस्यता कार्य प्रदान करता है। आप अपने पसंदीदा RSS लिंक को "मेरे पसंदीदा" में भी जोड़ सकते हैं।

★ उच्चारण शब्दकोश: अंग्रेजी शब्दावली शब्दकोश क्वेरी प्रदान करें, चीनी और अंग्रेजी इनपुट का समर्थन करें, साथ ही अंग्रेजी शिक्षण वीडियो का दैनिक चयन, दैनिक शब्दावली, उदाहरण वाक्य, उच्चारण सुनने के लिए स्पीकर पर क्लिक करें, स्वाभाविक रूप से और आसानी से उच्चारण के उच्चारण के करीब। असली व्यक्ति, आपके लिए एक नि: शुल्क अनन्य अंग्रेजी शिक्षक आपकी सेवा में कभी भी है!

★ उड़ान सेवा, पता क्वेरी आदि जैसी सेवाएं भी हैं, जिससे आप जीवन विशेषज्ञ बन सकते हैं और जीवन में बड़ी और छोटी चीजों को आसानी से समझ सकते हैं।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 5.4.9

Last updated on Aug 23, 2024
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • 生活行(台鐵公車發票樂透電影國道天氣)VoiceGO पोस्टर
  • 生活行(台鐵公車發票樂透電影國道天氣)VoiceGO स्क्रीनशॉट 1
  • 生活行(台鐵公車發票樂透電影國道天氣)VoiceGO स्क्रीनशॉट 2
  • 生活行(台鐵公車發票樂透電影國道天氣)VoiceGO स्क्रीनशॉट 3
  • 生活行(台鐵公車發票樂透電影國道天氣)VoiceGO स्क्रीनशॉट 4
  • 生活行(台鐵公車發票樂透電影國道天氣)VoiceGO स्क्रीनशॉट 5
  • 生活行(台鐵公車發票樂透電影國道天氣)VoiceGO स्क्रीनशॉट 6
  • 生活行(台鐵公車發票樂透電影國道天氣)VoiceGO स्क्रीनशॉट 7
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies