社会福祉士 過去問(完全版) 社会福祉士国家試験


3.20.0 द्वारा Social Note Co., Ltd.
Apr 21, 2024

社会福祉士 過去問(完全版) 社会福祉士国家試験 के बारे में

2023 के दूसरे महीने के लिए प्रश्नों और स्पष्टीकरण के साथ! ! विज्ञापनों के बिना एकमुश्त खरीद संस्करण! ! मॉक परीक्षा भी शामिल है! ! सामाजिक कार्यकर्ताओं के लिए राष्ट्रीय परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए एक आवश्यक ऐप।

2023 के दूसरे महीने के लिए प्रश्नों और स्पष्टीकरण के साथ! ! विज्ञापनों के बिना एकमुश्त खरीद संस्करण! ! मॉक परीक्षा भी शामिल है! !

सामाजिक कार्यकर्ताओं के लिए पिछले प्रश्नों को एक ऐप में बनाया गया है। नवीनतम समस्याओं को अच्छे स्पष्टीकरण के साथ पोस्ट किया गया है। पिछले प्रश्न खोज और मेरी सूची कार्य। यह उन सुविधाओं से सुसज्जित है जो मैं चाहता था कि जब मैंने परीक्षा दी थी तब उपलब्ध होती, जैसे कि 10-प्रश्न वाली परीक्षा। सामग्री मुफ़्त संस्करण के समान ही है, लेकिन कोई विज्ञापन नहीं है और आप आसानी से अध्ययन कर सकते हैं। अपडेट के लिए भुगतान किए गए संस्करण को भी प्राथमिकता दी जाएगी।

स्पष्टीकरण और चित्रण के साथ सामाजिक कार्यकर्ता की समस्याएं। यह परीक्षा की तैयारी के लिए उपयोगी विश्लेषण कार्यों के साथ आता है। अपने कमजोर क्षेत्रों का पता लगाना सुनिश्चित करें और परीक्षा के लिए अध्ययन करने के लिए उनका उपयोग करें। कुमासन पाठ्यक्रम परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए आवश्यक जानकारी प्रदान करता है।

यदि आप राष्ट्रीय सामाजिक कार्यकर्ता परीक्षा दे रहे हैं तो कृपया इसे आज़माएँ। इसे इस तरह डिज़ाइन किया गया है कि आप इस पर कभी भी, कहीं भी काम कर सकते हैं। हमने सामाजिक कार्यकर्ता पास दर भी पोस्ट की है, इसलिए कृपया इसे देखें। आपकी सुविधा के लिए, हम सही उत्तर संख्याओं पर आँकड़े भी प्रदान करते हैं।

भले ही आप राष्ट्रीय सामाजिक कार्यकर्ता परीक्षा नहीं दे रहे हों, केयर मैनेजर परीक्षा देने वालों और नर्सिंग केयर वर्कर परीक्षा देने वालों के लिए समान विषय क्षेत्र हैं, इसलिए आप सामाजिक कार्यकर्ता परीक्षाओं के लिए पिछली परीक्षाओं से सीख सकते हैं।

आप ऑन-साइट तकनीक, चिकित्सा देखभाल, बीमारी, मनोभ्रंश, परामर्श सहायता, नर्सिंग देखभाल बीमा प्रणाली, व्यापक सहायता कानून, वयस्क संरक्षकता प्रणाली इत्यादि सहित समाज के आसपास के कल्याण की एक विस्तृत श्रृंखला के बारे में जान सकते हैं, ताकि क्षेत्र में काम करने वाले लोग और सार्वजनिक संस्थान परामर्श कर सकते हैं। सामग्री निश्चित रूप से उन लोगों के लिए उपयोगी होगी जो समर्थन में काम करते हैं, जो लोग कल्याण कार्यालयों में समाज कल्याण अधिकारी के रूप में केसवर्क करते हैं, जो लोग बाल देखभाल कार्यकर्ता बनने का लक्ष्य रखते हैं, और जो लोग देखभाल प्रबंधक या देखभालकर्ता बनने का लक्ष्य रखते हैं कर्मी।

कामकाजी लोगों के अलावा, जिन लोगों को परिवार के सदस्यों की देखभाल के लिए ज्ञान की आवश्यकता है और जो नर्सिंग देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, वे भी प्रश्नोत्तरी में भाग ले सकते हैं जैसे कि यह एक प्रश्नोत्तरी हो।

राष्ट्रीय सामाजिक कार्यकर्ता परीक्षा उत्तीर्ण करने से आपको योग्यता से कहीं अधिक लाभ मिलेगा। राष्ट्रीय परीक्षा देने के बाद कई लोगों की अन्य योग्यता परीक्षाओं, जैसे देखभाल प्रबंधकों, पीएसडब्ल्यू, चाइल्डकैअर श्रमिकों और रियल एस्टेट एजेंटों में रुचि हो गई है। मुझे लगता है कि कुछ बदल जाएगा, इसलिए कृपया परीक्षा दें।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.20.0

Android ज़रूरी है

7.0

Available on

श्रेणी

शिक्षा ऐप

अधिक दिखाएं

社会福祉士 過去問(完全版) 社会福祉士国家試験 वैकल्पिक

Social Note Co., Ltd. से और प्राप्त करें

खोज करना