오늘의물때

(조석예보, 물때표, 바다날씨, 바다낚시)

2.0.14 द्वारा Shabby Factory
Jun 18, 2024 पुराने संस्करणों

오늘의물때 के बारे में

आज का ज्वार विभिन्न प्रकार की समुद्री जानकारी प्रदान करता है, जिसमें देश भर के 1,300 क्षेत्रों में ज्वार और मौसम, समुद्र का तापमान, मछली पकड़ने के स्थान, समुद्र के टूटने और तटीय सीसीटीवी शामिल हैं।

* ऐप का नाम टुडेज़ गैंगटागॉन्ग से बदलकर "टुडेज़ टाइड" कर दिया गया है।

आज का ज्वार देश भर के 1,300 क्षेत्रों के लिए ज्वार सारणी (ज्वार पूर्वानुमान) और समुद्री मौसम की जानकारी प्रदान करता है। जब आप सीसीटीवी देखने के लिए आते हैं, तो आप सीसीटीवी डाउनलोड कर सकते हैं। 디 (हवादार) 날씨 MAP 등을 제공하여 빠르고 정확한 기상/날씨 정보와 해안 안전사고 예방 및 다양한 해 इस लेख को पढ़ें यह कोरिया का शीर्ष समुद्री सूचना अनुप्रयोग है।

¿यदि आप समुद्री मछली पकड़ने के लिए ज्वार और मौसम की जांच करना चाहते हैं™

¿यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो मछली पकड़ने के उपकरण/समुद्री मछली पकड़ने के स्थानों को नहीं जानते हैं और सिर्फ हंगामा कर रहे हैं™

¿यदि आप सर्फिंग, नौकायन, नौकायन और स्कूबा डाइविंग ™ जैसी समुद्री अवकाश गतिविधियों का आनंद लेते हैं

¿यदि आप द्वीप या समुद्र की यात्रा के दौरान सुंदर सूर्योदय/सूर्यास्त की तस्वीरें लेना चाहते हैं ™

¿यदि आप अपने परिवार के साथ मिट्टी के समतल अनुभव की योजना बना रहे हैं™

देश की सबसे बड़ी समुद्री सूचना और समुद्री मौसम सेवा!

"오늘의 물때" 를 소개합니다.

★ 주요 5가지 서비스 !

1. ज्वार समय सारणी: हम देश भर के 1,300 से अधिक क्षेत्रों के लिए ज्वार के समय (ज्वार का पूर्वानुमान) और सूर्योदय, सूर्यास्त, चंद्रोदय और चंद्रास्त की जानकारी प्रदान करते हैं। हम क्षेत्र के लिए मौसम, तापमान, हवा की दिशा, हवा की गति, दबाव और स्थान की जानकारी भी प्रदान करते हैं। [निम्न ज्वार/उच्च ज्वार दृश्य] शुरुआती लोगों के लिए ज्वार के समय को देखने को सरल और आसान बनाने के लिए दो कार्य, सरल दृश्य और ग्राफ दृश्य प्रदान करता है।

2. स्थानीय मौसम: उस क्षेत्र के अनुसार तापमान, वर्षा, आर्द्रता, हवा की दिशा, हवा की गति, लहर की ऊंचाई, लहर की दिशा और लहर की अवधि की जानकारी प्रदान की जाती है जहां ज्वार के धब्बे देखे गए थे।

3. समुद्री मौसम: हम पश्चिमी तट, दक्षिणी तट, पूर्वी तट और जेजू द्वीप पर आधारित सेवाएं प्रदान करते हैं, जिसमें 8 प्रांतों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, अपतटीय से दूर के समुद्र तक घरेलू समुद्र में लहर की ऊंचाई, हवा की दिशा और हवा की गति शामिल है। देश की।

4. समुद्री जल तापमान और ज्वार स्तर अवलोकन: 80 प्रमुख वेधशाला क्षेत्रों में ज्वार स्तर, समुद्री जल तापमान, हवा की दिशा, हवा की गति, तापमान, बैरोमीटर का दबाव और लवणता जैसी समुद्री मौसम अवलोकन जानकारी प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, हम देश भर में 160 जल तापमान अवलोकन स्टेशनों के माध्यम से ज्वार क्षेत्र के निकटतम क्षेत्र के लिए पानी के तापमान की जानकारी प्रदान करते हैं। (पिछले 3 दिन)

5. वर्तमान ताकत (पूर्वी सागर को छोड़कर): वर्तमान तिथि के आधार पर अगले 30 दिनों के लिए वर्तमान ताकत (वर्तमान गति) का एक ग्राफ प्रदान करता है।

★ आज के ज्वार में अतिरिक्त सुविधाएँ और सेवाएँ!

1. ज्वार कैलेंडर और मासिक ज्वार तालिका प्रदान की जाती है: हम एक ज्वार तालिका कैलेंडर और मासिक ज्वार तालिका प्रदान करते हैं ताकि आप उन्हें पिछले 30 दिनों या महीने के अनुसार देख सकें।

2. तेज़ और विविध क्षेत्र/मानचित्र खोज: आप प्रारंभिक व्यंजन के साथ खोज करके किसी क्षेत्र को तेज़ी से और आसानी से ढूंढ सकते हैं, और मानचित्र के माध्यम से बस अपना इच्छित क्षेत्र ढूंढ सकते हैं।

3. ज्वार क्षेत्र पसंदीदा: अक्सर देखे जाने वाले क्षेत्रों को [पसंदीदा] के माध्यम से प्रबंधित किया जा सकता है, और एक सेव/डिलीट फ़ंक्शन प्रदान किया जाता है।

4. समुद्री मछली पकड़ने के स्थान: हम देश भर में 2,000 तटीय चट्टान और ब्रेकवाटर मछली पकड़ने के बिंदुओं और 300 नाव मछली पकड़ने के स्थानों के स्थानों की सेवा करते हैं, साथ ही उचित ज्वार के समय, गहराई, नीचे की गुणवत्ता, लक्षित मछली प्रजातियों, मछली पकड़ने के गियर और चारा की जानकारी भी देते हैं।

5. राष्ट्रव्यापी समुद्री विभाजन: हम देश भर में 14 स्थानों (सिल्मिडो, सियोनजेडो, सोयाडो, उन्गडो, जेबुडो, मुचांगपो, हसेओम, ह्वाडो, जिंदो, हेनामडेसेओम, उडो, सोमेमुल्डो, डोंगसेओम और सेओगेओन्डो) में समुद्र के विभाजन के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं।

6. राष्ट्रीय मौसम चेतावनी: कोरिया मौसम विज्ञान प्रशासन द्वारा प्रदान की गई मौसम की चेतावनी और ब्रेकिंग न्यूज सहित तटीय मौसम की जानकारी प्रदान करता है।

7. वास्तविक समय तटीय वीडियो: हम देश भर के प्रमुख बंदरगाहों और समुद्र तटों से वास्तविक समय तटीय सीसीटीवी वीडियो प्रदान करते हैं।

8. हवादार मौसम (हवादार): हवा (हवा की दिशा, हवा की गति), लहर की ऊंचाई (लहर की दिशा, लहर की अवधि, लहरें), तापमान, दबाव, बारिश, बादल, महीन धूल, समुद्र के पानी का तापमान, आदि के बारे में जानकारी जांचें। विंडी मानचित्र पर देश भर में वास्तविक समय। आप यह कर सकते हैं।

9. कोरिया मौसम विज्ञान प्रशासन वेब सेवा: कोरिया मौसम विज्ञान प्रशासन राष्ट्रीय/महासागर मौसम, रडार/उपग्रह मौसम छवियां, कोरिया मौसम विज्ञान प्रशासन कोहरा/पानी के तापमान की छवियां, पीली धूल/आंधी/भूकंप की जानकारी आदि जैसी विस्तृत मौसम संबंधी जानकारी प्रदान करती है।

10. आईएमओसी राष्ट्रव्यापी जापान मौसम विज्ञान सूचना मानचित्र से लहर की ऊंचाई, वर्षा और बारिश के बादल की पूर्वानुमान जानकारी शामिल है।

11. हम देश भर के 1,300 क्षेत्रों के लिए पिछले ज्वार की जानकारी (18-23) सहित, 2024 के लिए ज्वार की जानकारी प्रदान करते हैं।

12. काकाओटॉक शेयरिंग फ़ंक्शन: टुडेज़ टाइड द्वारा प्रदान किए गए सभी क्षेत्रों के लिए, आप आज की तारीख या किसी विशिष्ट तिथि के ज्वार के समय को दोस्तों या परिचितों के साथ साझा करने के लिए काकाओटॉक शेयरिंग फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं।

## उपयोग के लिए सावधानियां और अस्वीकरण

- टुडेज़ टाइड द्वारा प्रदान किया गया डेटा नेविगेशन या जहाज प्रस्थान जैसे उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं है। इसके अतिरिक्त, हम सेवा का उपयोग करके उपयोगकर्ताओं द्वारा किए गए किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं हैं, जिसमें दुर्घटनाएं या नुकसान भी शामिल हैं। यह पूरी तरह से उपयोगकर्ता पर निर्भर है कि वह प्रदान की गई जानकारी का उपयोग करे या नहीं।

※ सूचना प्रदाता

## ओपनवेदरमैप :: वास्तविक समय में स्थानीय मौसम की जानकारी

## WINDY.com - मौसम मानचित्र एपीआई / प्वाइंट पूर्वानुमान एपीआई

## सार्वजनिक डेटा पोर्टल (कोरिया मौसम विज्ञान प्रशासन) - विशेष मौसम रिपोर्ट, मध्यावधि पूर्वानुमान और घरेलू राष्ट्रीय मौसम पृष्ठ

## राष्ट्रीय समुद्र विज्ञान अनुसंधान संस्थान - बदानुरी समुद्री सूचना सेवा

## राष्ट्रीय समुद्र विज्ञान अनुसंधान संस्थान - केओएमसी/खुला सागर/सुरक्षित सागर, आदि।

## राष्ट्रीय समुद्री एवं वायुमंडलीय प्रशासन (एनओएए)

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0.14

द्वारा डाली गई

Ma Swe

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get 오늘의물때 old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get 오늘의물때 old version APK for Android

डाउनलोड

오늘의물때 वैकल्पिक

Shabby Factory से और प्राप्त करें

खोज करना