작명 어플 - 명작명(名作名)


1.30 द्वारा Good day today
Jul 1, 2022 पुराने संस्करणों

작명 어플 - 명작명(名作名) के बारे में

नामकरण एप्लिकेशन मास्टरपीस नाम (नाम संकल्प, नामकरण) एक ऐसा नाम है जो ध्वनि के सभी पांच तत्वों, संसाधनों के पांच तत्वों और मरम्मत के चार मामलों को संतुष्ट करता है, और उन्हें हल करता है।

मास्टरपीस नामकरण सेवा में, नामकरण प्रक्रिया को पूरा किया जाता है ताकि मुख्य नामकरण सिद्धांत, अर्थात् ध्वनि के पांच तत्व (ध्वनि), संसाधनों के पांच तत्व, और मूल मरम्मत के चार तत्व, अच्छे परिणाम उत्पन्न कर सकें। यह पहली बार में थोड़ा जटिल लगता है क्योंकि आप तीनों मुख्य सिद्धांतों में फिट होते हैं, लेकिन इसे कुछ बार करने के बाद आपको इसकी आदत हो जाती है।

जो लोग ध्वनि (उच्चारण, ध्वनि) को महत्व देते हैं उन्हें पांच तत्वों पर ध्यान देना चाहिए, और जो चीनी अक्षरों के संसाधनों को महत्व देते हैं उन्हें पांच तत्वों पर ध्यान देना चाहिए। मरम्मत के सभी 4 दौर मूल रूप से सही हैं।

* नीचे दिए गए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों को पढ़ना सुनिश्चित करें।

विशेषताएं

- इसे रूढ़िवादी नामकरण सिद्धांत के अनुसार ईमानदारी से बनाया गया है।

- असीमित मुफ्त उपयोग।

नोट्स

सुप्रीम कोर्ट द्वारा उपयोग किए जाने वाले सभी चीनी वर्ण शामिल हैं। यदि आप चाहते हैं कि चरित्र प्रकट नहीं होता है, तो यह बाहर नहीं आता है क्योंकि यह ध्वनि के पांच तत्वों/संसाधनों के पांच तत्वों/मरम्मत के चार मामलों के लिए शर्तों को पूरा नहीं करता है। पत्र हैं।

■ नाम समाधान विधि

अपना नाम और व्यावसायिक सप्ताह दर्ज करने के बाद, आप नाम पूल के साथ आगे बढ़ सकते हैं।

आप जांच सकते हैं कि नाम का नाम ध्वनि के पांच तत्वों, संसाधनों के पांच तत्वों और मरम्मत के पांच तत्वों के अनुसार रखा गया है या नहीं।

कैसे नाम दें

प्रदर्शन और कारण दर्ज करने के बाद, आप कदम दर कदम आगे बढ़ सकते हैं।

चरण 1: अपनी चाबियों का विश्लेषण करें और यिन-यांग और पांच तत्वों और आवश्यक पांच तत्वों (केंद्रीय पांच तत्वों) के वितरण की जांच करें।

चरण २: केंद्रीय पांच तत्वों को ध्यान में रखते हुए, पांच तत्व तत्वों और पांच तत्वों के पांच तत्वों के संयोजन को तय करें (आप अनुशंसित पांच तत्वों के तहत पांच तत्वों के संयोजन को बदल सकते हैं)

चरण ३-१: जब निर्धारित पांच तत्वों के अनुरूप हंगुल प्रकट होता है, तो मध्य नाम अक्षर का चयन करें

चरण ३-२: यदि हंगुल जिसे निर्धारित मध्य वर्ण के साथ जोड़ा जा सकता है, बाहर आता है, तो अंतिम नाम वर्ण का चयन करें

○अंतरिम पुष्टि: यदि आपको नाम संयोजन पसंद नहीं है, तो पांच तत्वों के संयोजन को बदलें और चरण 3 पर फिर से आगे बढ़ें।

परिणाम देखें: चयन पूरा करने के बाद, यह देखने के लिए परिणाम जांचें कि नाम अच्छी तरह से बनाया गया है या नहीं।

तीन जीते और पांच तत्वों के बारे में

तीन तत्वों और पांच तत्वों को लागू नहीं किया जाता है क्योंकि विद्वानों के अलग-अलग मत हैं और सिद्धांत स्पष्ट रूप से स्थापित नहीं हुआ है।

★ अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न)

Q. पांच तत्व क्या हैं?

A. ध्वनि के पांच तत्वों को उच्चारण के पांच तत्व और ध्वनि के पांच तत्व भी कहा जाता है।

हंगुल का उच्चारण पांच तत्वों में व्यक्त किया गया है और यह इस प्रकार है। यह अच्छा है कि एक कथन के पांच तत्व एक दूसरे के साथ सहअस्तित्व रखते हैं।

पांच तत्व व्यंजन

लकड़ी ए,

आग बी, सी, डी, टी

शनि (土) , हेह

सोना (सोना) s, j, ch

जल , f, yp

Q. संसाधनों के पांच तत्व क्या हैं?

उ. पांच तत्वों को चीनी अक्षरों की संख्या या वर्णों के अर्थ के अनुसार वर्गीकृत किया गया है। वे सामान्य चीनी अक्षरों में नहीं दिखाई देते हैं, लेकिन एक अलग है।

Q. केंद्रीय पांच तत्व क्या हैं?

ए। यह चार चाबियों द्वारा पूरक होने पर अच्छे पांच तत्वों को संदर्भित करता है। म्योंगनिहाक में दूसरे शब्दों में केंद्रीय पांच तत्वों को ड्रैगन देवता भी कहा जाता है। यह अच्छा होगा यदि आप चार चाबियों के लिए आवश्यक पांच तत्व (केंद्रीय पांच तत्व) ढूंढ लें और नाम में संबंधित पांच तत्वों को रखें। यह कहना बेतुका है कि पांच तत्वों को केंद्रीय पांच तत्वों को खोजे बिना नाम देने के लिए पूरक हैं।

प्र. अनुशंसित पांच तत्व क्या हैं?

A. चार प्रमुख तत्वों का विश्लेषण करके केंद्रीय पांच तत्वों को खोजने के बाद, उन्होंने यह पता लगाया कि केंद्रीय पांच तत्वों को उपनाम (姓) के साथ कैसे जोड़ा जाए और पांच तत्वों का संयोजन पाया।

प्र। क्या मैं अनुशंसित पांच तत्वों को बदल सकता हूं?

उ. आप इसे बदल सकते हैं।

चूँकि केन्द्रीय पाँच तत्वों को खोजने के तरीके और सिद्धांत विद्वानों के लिए भी थोड़े भिन्न हैं, इसलिए पाँच तत्वों का नामकरण करते समय उन्हें बदलने के लिए क्रमादेशित किया जाता है। अनुशंसित पांच तत्वों को बदलें, लेकिन सुनिश्चित करें कि नाम का प्रत्येक अक्षर एक दूसरे के साथ सह-अस्तित्व में है।

Q. चीनी अक्षरों के स्ट्रोक की संख्या साधारण जेड के स्ट्रोक की संख्या से भिन्न होती है। क्यों?

ए. चीनी अक्षरों को लिखते समय सामान्य जेड के स्ट्रोक की संख्या स्ट्रोक (आवश्यक स्ट्रोक) की संख्या है, और नामकरण के लिए उपयोग किए जाने वाले स्ट्रोक की संख्या मूल चीनी चरित्र के स्ट्रोक (मूल स्ट्रोक) की संख्या है। उदाहरण के लिए, तीन जल पक्षों (氵) के मामले में, स्ट्रोक 3 स्ट्रोक है, लेकिन मूल स्ट्रोक पानी (पानी) और 4 स्ट्रोक है। इस कारण से, स्ट्रोक और मूल स्ट्रोक के बीच स्ट्रोक की संख्या भिन्न हो सकती है।

नवीनतम संस्करण 1.30 में नया क्या है

Last updated on Jul 5, 2022
V 1.30
- SDK 업데이트 적용
V 1.20
- 안드로이드12 정책 업데이트 적용

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.30

द्वारा डाली गई

Nguyễn Hoài Ninh

Android ज़रूरी है

Android 6.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get 작명 어플 - 명작명(名作名) old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get 작명 어플 - 명작명(名作名) old version APK for Android

डाउनलोड

작명 어플 - 명작명(名作名) वैकल्पिक

Good day today से और प्राप्त करें

खोज करना