즐챗

인연을 위한 채팅 커뮤니티앱

1.0.67 द्वारा ZlChat
Jun 11, 2024 पुराने संस्करणों

즐챗 के बारे में

※ जूलचैट प्यार की शुरुआत के लिए एक लागत प्रभावी राष्ट्रीय चैटिंग ऐप है।

※ जूलचैट के 1 मिलियन सक्रिय सदस्य हैं, और 40,000 से 50,000 सदस्य प्रतिदिन संदेश या चैट के माध्यम से संवाद करते हैं।

※ जूलचैट में विवाह सूचना कंपनियों द्वारा संचालित विवाह सूचना ऐप्स की तरह उच्च सदस्यता शुल्क नहीं है।

※ जूलचैट में डेटिंग ऐप्स या ब्लाइंड डेट ऐप्स जैसी जटिल साइन-अप प्रक्रिया नहीं है। इसके अतिरिक्त, यह एक निष्क्रिय चैट ऐप नहीं है जो आपको डेटिंग ऐप या ब्लाइंड डेट ऐप चलाने वाली कंपनियों द्वारा हर दिन प्रदान की जाने वाली विपरीत लिंग के कुछ लोगों की प्रोफाइल पर अपनी पसंद (पसंद) व्यक्त करने की अनुमति देता है।

※ सदस्यों के बीच संदेशों या चैटिंग के माध्यम से असीमित संचार का आनंद लें, चाहे कितनी भी बार हो। दूसरे व्यक्ति को संदेश भेजकर अपना इरादा व्यक्त करने की लागत केवल 90 वॉन प्रति बार है। इस लागत के साथ भी, यदि दूसरा व्यक्ति सहमत हो जाता है और एक चैट रूम खुल जाता है, तो आप मुफ्त चैट के माध्यम से संवाद कर सकते हैं।

※ जूलचैट एक चैट ऐप है जो रिश्तों के लिए चैट समुदाय में विशेषज्ञता रखता है, जिसका उपयोग सबसे सस्ते भुगतान वाले मैसेजिंग और मुफ्त चैट के साथ बिना किसी लागत के 24 घंटे किया जा सकता है।

▶ जूलचैट के सेवा मेनू में चैट, टॉक, आस-पास, संदेश और बहुत कुछ शामिल हैं।

1. चैट - यह एक मेनू है जो आपको सीधे संदेश (संदेश) या लाइव चैट के माध्यम से स्थानीय सदस्यों के साथ संवाद करने की अनुमति देता है। बेशक, अन्य क्षेत्रों के सदस्य भी इसका उपयोग कर सकते हैं। यदि आप लाइव जुड़े किसी सदस्य को संदेश भेजकर बातचीत का अनुरोध करते हैं और दूसरा व्यक्ति सहमत होता है, तो एक चैट रूम खुल जाएगा और आप वास्तविक समय में मुफ्त चैट के माध्यम से समय पर प्रतिबंध के बिना बातचीत कर सकते हैं।

2. टॉक - टॉक राइटिंग के माध्यम से अपना परिचय और तस्वीरें सार्वजनिक बुलेटिन बोर्ड पर निःशुल्क पोस्ट करें। बेशक, आपको इसे पोस्ट करने की ज़रूरत नहीं है। कोई भी सदस्य सार्वजनिक पोस्ट पर मौजूद व्यक्ति को सीधा संदेश (संदेश) भेजकर संचार का अनुरोध कर सकता है। यदि दूसरा व्यक्ति सहमत होता है और एक चैट रूम खोला जाता है, तो आप खरीदारी किए बिना 1:1 निःशुल्क चैट के माध्यम से दूसरे व्यक्ति के साथ संवाद कर सकते हैं।

- टॉक मेनू में, आप अपने स्थान से दूरी के अनुसार टॉक पोस्ट को क्रमबद्ध और देख सकते हैं, ताकि आप उन लोगों को पड़ोस में दोस्त बना सकें जो वास्तव में आपके करीब हैं, और आप उनके साथ दिल को छू लेने वाला रिश्ता भी बना सकते हैं निकट दूरी पर विपरीत लिंग का कोई व्यक्ति। हम गर्व से कह सकते हैं कि यह एक गैर-"ए" मुफ्त चैट ऐप है।

- टॉक मेनू का उपयोग करते समय, आप आत्मविश्वास के साथ संवाद कर सकते हैं क्योंकि आपका व्यक्तिगत फ़ोन नंबर बिल्कुल भी उजागर नहीं होता है और संचार पूरी तरह से चैट के माध्यम से होता है।

- टॉक मेनू चैट स्टॉकिंग रोकथाम को लागू करता है ताकि एक-दूसरे के साथ संचार करते समय, यदि दूसरा व्यक्ति चैट सामग्री भेजता है जो सार्वजनिक नैतिकता के लिए हानिकारक है या ऐसी सामग्री का अनुरोध करता है जिससे आप सहमत नहीं हैं, तो आप "ब्लॉक" बटन दबा सकते हैं ताकि दूसरा व्यक्ति अब चैट का अनुरोध नहीं कर सकता.

- टॉक मेनू पर सभी पोस्ट की 24 घंटे निगरानी की जाती है, लेकिन किसी भी घृणित टॉक पोस्ट की एक क्षणिक गलती के कारण निगरानी नहीं की जा सकती है, जिसे कोई भी सदस्य "रिपोर्ट" बटन दबाकर तुरंत रिपोर्ट कर सकता है।

- टॉक मेनू में, आप संदेश पोस्ट करने वाले सदस्य को मित्र जोड़ सकते हैं, जिससे आप केवल मित्र के रूप में पंजीकृत सदस्यों के साथ अधिक आसानी से संवाद कर सकते हैं। बेशक, आप किसी भी समय अनफ्रेंड कर सकते हैं।

3. आस-पास - आस-पास मेनू उन सभी "जुलचैट" सदस्यों की सूची को क्रमबद्ध करता है, जिन्होंने टॉक मेनू बुलेटिन बोर्ड पर लिंग, दूरी और पहुंच क्रम के आधार पर चैट संदेश पोस्ट किए हैं, जिससे सदस्यों के बीच चैटिंग के माध्यम से अधिक सुविधाजनक संचार की अनुमति मिलती है। यह मेनू डिज़ाइन किया गया है इसे समायोजित करने के लिए.

4. संदेश (संदेश) - संदेश मेनू एक मेनू है जो आपको चैट मेनू, टॉक मेनू या आसपास के मेनू के माध्यम से दूसरे सदस्य को एक संदेश भेजने की अनुमति देता है, और फिर उत्तर प्राप्त होने पर जांच और संचार करता है।

5. अधिक मेनू - इसमें मेरी प्रोफ़ाइल, रिचार्ज, उपयोग इतिहास, मित्र और ब्लॉक, घोषणाएँ, एक समीक्षा लिखें, उपयोगकर्ता गाइड और हमसे संपर्क करें शामिल हैं।

6. जुलचैट आज का टैरो मेनू - जुलचैट टैरो हर दिन आज का प्रेम भाग्य टैरो रीडिंग प्रदान करता है। यह केवल जूलचैट सदस्यों के लिए एक विशेष सेवा है और इसका उपयोग प्रति सदस्य प्रति दिन केवल एक बार किया जा सकता है। प्रति उपयोग लागत 90 वॉन है।

※ उपसंहार

चाहे हम अब कोई भी हों, क्या मानव स्वभाव में कोई अंतर है?

क्या कभी किसी ने जीवन के बोझ से खरोंचे बिना भी एक आदर्श जीवन जीया है?

यहां तक ​​कि एक हीरा जो गलती से दलदल में गिर गया, वह अभी भी एक शानदार हीरा है जो शाश्वत प्रेम को व्यक्त करता है।

"प्यार दूर नहीं है"

यह ऐप राष्ट्रीय रक्षा आयोग की 'युवा सुरक्षा गतिविधियों को मजबूत करने की सिफारिश' का पालन करता है और ऐप के भीतर निम्नलिखित कार्यों को प्रतिबंधित करता है और युवाओं की सुरक्षा के लिए उनकी निगरानी करने की पूरी कोशिश कर रहा है। इसके अलावा, हम अवैध और हानिकारक सामग्री के वितरण की निगरानी करते हैं, और यदि पता चलता है, तो सदस्य/पोस्ट को बिना किसी सूचना के ब्लॉक किया जा सकता है।

1. यह ऐप वेश्यावृत्ति के लिए नहीं है और युवा संरक्षण अधिनियम का अनुपालन करता है, लेकिन उपयोगकर्ताओं को सावधान रहना चाहिए क्योंकि इसमें नाबालिगों के लिए हानिकारक सामग्री या सामग्री हो सकती है।

2. कोई भी जो बच्चों या किशोरों सहित वेश्यावृत्ति की व्यवस्था करता है, आग्रह करता है, लालच देता है, या जबरदस्ती करता है, या वेश्यावृत्ति में संलग्न होता है, आपराधिक दंड के अधीन है।

3. अश्लील या सनसनीखेज प्रोफ़ाइल फ़ोटो और पोस्ट जो जननांगों या यौन कृत्यों की तुलना करके अस्वास्थ्यकर मुठभेड़ों को प्रोत्साहित करते हैं, इस सेवा के माध्यम से वितरित होने से प्रतिबंधित हैं।

4. मौजूदा कानूनों का उल्लंघन करने वाली अवैध गतिविधियां, जैसे अन्य नशीले पदार्थ, फार्मास्यूटिकल्स और अंग लेनदेन निषिद्ध हैं।

यदि अवैध लेनदेन के लिए कोई सिफारिश है, तो कृपया इसकी रिपोर्ट [angelatk19@gmail.com] पर करें। आपात स्थिति में, राष्ट्रीय पुलिस एजेंसी (112), बच्चों, महिलाओं और विकलांग सुरक्षा ड्रीम के लिए पुलिस सहायता केंद्र (117) पर कॉल करें। ), महिला आपातकालीन हॉटलाइन (1366), या अन्य संबंधित कॉल। आप यौन हिंसा संरक्षण केंद्र (http://www.sexoffender.go.kr/) से सहायता प्राप्त कर सकते हैं।

[पहुँच अनुमति सूचना]

* आवश्यक पहुंच अधिकार

-फोन: मेरे डिवाइस पर प्राप्त प्रमाणीकरण स्थिति को बनाए रखने के लिए अनुमति आवश्यक है

* वैकल्पिक पहुँच अधिकार

-कैमरा: अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो लेने के लिए अनुमति आवश्यक है

-भंडारण स्थान: डिवाइस फोटो एलबम से प्रोफ़ाइल फ़ोटो लोड करने के लिए अनुमति आवश्यक है

- स्थान: मेरे और अन्य सदस्यों के बीच की दूरी जानने के लिए अनुमति की आवश्यकता है

---

* जूलचैट ग्राहक केंद्र से कैसे संपर्क करें

ऐप का उपयोग करते समय: होम स्क्रीन -> ऊपर दाईं ओर अधिक मेनू -> हमसे संपर्क करें

ईमेल द्वारा भेजते समय: angelatk19@gmail.com

ग्राहक केंद्र: 070-7734-2275 (व्यावसायिक समय: सोम-शुक्र सुबह 10:00 पूर्वाह्न - शाम 6:00 बजे) - संपर्क नंबर को नियमित फ़ोन नंबर में बदला जाना है

20 वर्ष या उससे अधिक आयु का कोई भी व्यक्ति हमारी सेवा के लिए साइन अप कर सकता है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.67

द्वारा डाली गई

زهراء الزهور

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get 즐챗 old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get 즐챗 old version APK for Android

डाउनलोड

즐챗 वैकल्पिक

खोज करना