🚜 Euro Farm Simulator: 🐂 Cow


10.0
2.4.0 द्वारा Game Mavericks
Oct 31, 2023 पुराने संस्करणों

🚜 Euro Farm Simulator: 🐂 Cow के बारे में

यूरो खेत सिम्युलेटर के साथ खेती शुरू: गायों। एक पेशेवर किसान बनें!

नई खेती सिम्युलेटर हम आप के लिए बनाया में खेलने के लिए - गायों के बारे में उस समय!

अपने खेत में बड़ा अच्छा गायों नस्ल! सिम्युलेटर खेती में गहरी करने के लिए आपको अनुमति देता है और अपने खुद के गाय खेत का विकास। वाहनों के सभी प्रकार के ड्राइव और गायों की नस्ल के बारे में जानें। अपनी गायों के लिए एक अच्छा गुरु हो और वे शहर में सबसे अच्छा दूध देना होगा! इसके अलावा अपने मशीनों की देखभाल और अपने वाहनों को भरने के लिए यदि वे की जरूरत है। ट्यूटोरियल या कैरियर मिशन को चुनें और अपने स्वयं के खेत पर अभी काम शुरू!

यूरो खेत सिम्युलेटर की विशेषताएं: गायों:

- अनोखा गाय प्रजनन

- कैरिअर मोड

- ट्यूटोरियल मोड

- अलग खेती वाहन

- बाजार

- टूटने

- ईंधन की खपत

- रियल आर्थिक

- भरने स्टेशन

- मरम्मत स्टेशनों

विभिन्न वाहनों ड्राइविंग खेती के सभी चरणों करने की कोशिश करें। आप अपने खुद के गाय खेत है करना चाहते हैं? यूरो खेत सिम्युलेटर: गायों यह करने के लिए एक महान अवसर है!

यहाँ आप विभिन्न बीज के साथ काम कर वाहनों की एक बहुत नियंत्रित कर सकते हैं। यह न केवल मज़ा आ रहा है, लेकिन यह भी अपने कौशल में सुधार के बारे में है। कर्तव्यों को पूरा द्वारा घास खेती और इनाम कमाने के लिए गायों की नस्ल। तुम और अधिक पैसा मिलता है, अधिक गायों आप खरीदने के लिए और अपने खेत को विकसित कर सकते हैं। काम आसान आप कैसे अपने बड़े खेत का प्रबंधन और सभी गायों की देखभाल करने के लिए पता करना होगा नहीं है।

मुक्त करने के लिए सभी खेती वाहनों जाओ - ट्रैक्टर, ट्रक, को जोड़ती है और हार्वेस्टर और इसे अपने खेतों पर खेती करने के लिए ड्राइविंग अपने ड्राइविंग कौशल की परीक्षा! कटाई और पैसा कमाने के लिए तैयार है, लेकिन पहली बार - कैसे सभी वाहनों को संचालित करना सीखो। वहाँ सिम्युलेटर में मोड के दो प्रकार के होते हैं। सबसे अच्छा विचार ट्यूटोरियल मोड के साथ शुरू करने के लिए है। यहाँ आप खेती और प्रजनन के बारे में सीखना होगा। जब आप ट्यूटोरियल मोड खत्म आप चुनौतीपूर्ण कैरियर मोड से निपटने के लिए तैयार हो जाएगा! कहाँ अपने काम के लिए अपने दम पर पैसा कमाने के लिए होगा।

सिम्युलेटर एक वास्तविक जीवन से बहुत कुछ लेता है। कभी कभी अपने वाहनों टूट। मरम्मत स्टेशन के लिए ड्राइव यह तय करने के लिए। इसके अलावा, ईंधन कर सकते हैं बाहर भाग गया। भरने के स्टेशन के लिए ड्राइव करने के लिए फिर से भरना। स्टीयरिंग व्हील के साथ, तीर के साथ या gyroscope के साथ: और अधिक आरामदायक ड्राइविंग हम परिचालन के विभिन्न प्रकार किया है और आप कैसे ड्राइव करने के लिए चुन सकते हैं।

हम आपके लिए एक सिम्युलेटर है, जो आप अपने कमरे छोड़ने के बिना गाय खेती की सभी इंद्रियों देता बना दिया! अपने खुद के शांतिपूर्ण ग्रामीण इलाकों खेत का प्रबंधन। बाजार पर इसे बेचने के लिए दूध मिलता है। ग्रामीण इलाकों और कृषि कार्यों के विभिन्न प्रकार की कोशिश करो, अपने पसंदीदा एक चुनें!

एक ग्रामवासी का जीवन जीते, यूरो खेत सिम्युलेटर के साथ एक किसान बन: गायों!

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.4.0

द्वारा डाली गई

Oliver Cardona

Android ज़रूरी है

Android 5.1+

Available on

रिपोर्ट

अनुपयुक्त के तौर पर फ्लैग करें

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get 🚜 Euro Farm Simulator: 🐂 Cow old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get 🚜 Euro Farm Simulator: 🐂 Cow old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे 🚜 Euro Farm Simulator: 🐂 Cow

Game Mavericks से और प्राप्त करें

खोज करना