1000+ Fancy Patiyala Dress Des

1000+ Fancy Patiyala Dress Des के बारे में

एक फैंसी पटियाला ड्रेस डिजाइन संग्रह।

पटियाला ड्रेस डिजाइन 2018

10000+ पटियाला ड्रेस डिज़ाइन

एक पटियाला ड्रेस (जिसे पेटियन वेले ड्रेस भी कहा जाता है) (इसे उर्दू में शलवार भी कहा जाता है) एक प्रकार की महिला पतलून है जिसकी जड़ें भारत में पंजाब राज्य के उत्तरी क्षेत्र के पटियाला शहर में हैं। पटियाला के राजा ने पहले के समय में अपनी शाही पोशाक पटियाला ड्रेस के रूप में थी।

पटियाला ड्रेस में पैठानी सूट का घनिष्ठ संबंध है, जिसमें सलवार के समान ढीली पट्टियाँ हैं और घुटने की लंबाई के शीर्ष को कमेज़ के रूप में जाना जाता है। एक दशक में यह पोशाक अब पुरुषों द्वारा नहीं पहनी जाती है, लेकिन इसने खुद को नए रूप में बदल दिया है और महिलाओं की पटियाला ड्रेस डिजाइन में स्टाइल किया है।

यह नए युग का आवेदन है महिला पटियाला ड्रेस डिजाइन जिसमें वोग सूट के सबसे हालिया संचय शामिल हैं। जाओ और समझो कि एथनिक लुक !! प्रचलित देवियों में सभी के लिए आवेदन करना चाहिए। लड़कियों के लिए सूट की उत्कृष्ट और सबसे अच्छे संचय योजनाएं।

पटियाला ड्रेस डिज़ाइन पार्टी वियर - यह कलेक्शन आपको कई तरह के खूबसूरत सिले और बिना सिले हुए पाकिस्तानी सलवार कमीज प्रदान करता है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि ये सभी डिजाइन और प्रिंट नवीनतम प्रवृत्ति के अनुसार हैं और वे आपके व्यक्तित्व को पूरा करेंगे। इन सभी गुणों को जानने के बाद हर लड़की भयानक पटियाला ड्रेस के साथ अपनी अलमारी को सजा सकती है।

इस "पटियाला ड्रेस डिजाइन 2018" एप्लिकेशन को डाउनलोड करके, आप सबसे हाल ही में महिलाओं के कपड़े के विचार प्राप्त कर सकते हैं और अपनी खुद की पोशाक को पसंद कर सकते हैं। इस घटना में कि आप एक सूट प्लानर हैं, आपका स्वागत है कि हम इस ऐप के साथ संपर्क करें और यहां अपनी क्षमता का पता लगाएं। इस घटना में कि आप इसे पसंद करते हैं, कृपया दर और टिप्पणी अच्छी तरह से करें।

पटियाला ड्रेस डिज़ाइन को पंजाब की अधिकांश महिलाओं द्वारा पसंद किया जाता है और उत्तरी भारत के अन्य क्षेत्रों में गर्मियों में इसकी सुविधा और स्थायित्व है। चूंकि पटियाला ड्रेस बहुत ढीली है और इसे पहनने के लिए बहुत आरामदायक पोशाक के साथ सिलाई की जाती है।

इसकी विशिष्ट विशेषता एक साथ सिले हुए कपड़े की तह है जो सबसे नीचे मिलती है। पटियाला ड्रेस को सिलाई करने के लिए सामग्री की लंबाई की दोगुनी आवश्यकता होती है। पटियाला ड्रेस की वादियों का पतन ऐसा है कि यह एक सुंदर ड्रैपिंग प्रभाव देता है।

categeries:

================

1. डिज़ाइनर पंजाबी सूट विद पैलाज़ोस

2. पटियाला सलवार सूट

3.पंजाबी घाघरा और सूट

4. धोती स्टाइल पंजाबी सूट

5.मूली-स्लिट पंजाबी सूट

6.फ्रॉक स्टाइल पंजाबी सूट

7.राष्ट्रपति जैकेट शलवार सूट

8.पंजाबी कढ़ाई सलवार सूट

9.भारतीय पंजाबी शरारा सूट

10.पंजाबी स्टाइल डिजाइनर अनारकली सूट

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure