1000+ Sounds & Ringtones

1000+ Sounds & Ringtones

Altland
Mar 14, 2021
  • 99.8 MB

    फाइल का आकार

  • Android 4.1+

    Android OS

1000+ Sounds & Ringtones के बारे में

यह अद्भुत ध्वनि app लगता है की 100 से अधिक विभिन्न श्रेणियों शामिल हैं!

आप देख रहे हैं एक उच्च गुणवत्ता वाले के लिए, व्यापक ध्वनि अनुप्रयोग, आप सही जगह पर आए हैं! यह अद्भुत ध्वनि अनुप्रयोग है कि आप के रूप में रिंगटोन, सूचनाएं, सीखने उपकरण, हास्य या साधारण मनोरंजन उपयोग कर सकते हैं लगता है की एक सौ से अधिक विभिन्न श्रेणियों शामिल हैं! क्यों बस कुछ ही प्रत्येक ध्वनियों के साथ विभिन्न ध्वनि और रिंगटोन ऐप्स के दर्जनों डाउनलोड, जब आप एक ही आवेदन में एक ही अद्भुत विविधता मिल सकता है? सैकड़ों एक ही डाउनलोड के साथ अपने संग्रह में की गुणवत्ता लगता जोड़ें!

कोई ध्वनि एप्लिकेशन पक्षी कॉल और गाने के एक अच्छी तरह से गोल किस्म के बिना पूरा नहीं होगा! इस एप्लिकेशन के साथ आप ब्लू जे सहित लगता है वास्तविक जीवन पक्षी सुन सकते हैं, कनारी, कार्डिनल, cockatiel, कौवा, कबूतर, बाज़, उल्लू, रोबिन, सीगल और स्पैरो! मत भूलना खेत पक्षियों और खेल मुर्गी या तो - मुर्गी, बत्तख, हंस, तीतर और turkeys के birdcalls सुनते हैं। मधुर birdsongs अपने फ़ोन के लिए सुंदर रिंगटोन बनाने के!

जानवरों के साम्राज्य के विविध ध्वनियों अच्छी तरह से भी इस ऐप्लिकेशन में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं! इस तरह के बल्ले, भालू, बनबिलाव, भैंस, कौगर, कोयोट, एल्क, भेड़िया और जंगली सूअर के रूप में जंगल जानवरों सुनो! या हाथी, गोरिल्ला, लकड़बग्घा, शेर, बंदर और बाघ शोर सहित ध्वनि की एक सफारी आरंभ! देश से फार्म जो आप गाय, गधा, घोड़ा, सुअर और भेड़ सुनेंगे। थोड़ा घर के करीब महसूस करने के लिए, प्रिय पालतू कुत्ते, बिल्ली के बच्चे और गिनी पिग सहित लगता है बात सुनो! यहां तक ​​कि समुद्र में रहने वाली स्तनधारियों शांत डॉल्फिन शोर विशेषता इस संकलन में भूल नहीं कर रहे हैं! नहीं सरीसृप और कीड़े के आउटडोर सिम्फनी उल्लेख करने के लिए - आप मिल जाएगा मेंढक, रैटलस्नेक, मधुमक्खी, क्रिकेट और मक्खी भी लग रहा है! यहां तक ​​कि विलुप्त जानवरों भयानक टी-रेक्स के साथ, महिमा के अपने पल है लगता है कि प्रागैतिहासिक काल में वापस आप भेज देंगे!

भूलने के सभी अद्वितीय मानव या तो लगता है मत करो! मानव भावनाओं, हमारे मुखर भाव में सुना जा सकता चिल्ला को हँस के लिए रो रही है से। और अनैच्छिक शारीरिक ऐसे, छींकने खर्राटे ले, burping, चबाने के रूप में भी लगता है, देखते हैं। आप उन सभी को यहां मिल जाएगा! इन रिकॉर्डिंग का उपयोग करें वाहवाही, booing और सीटियां के साथ अपने प्रशंसा या निराशा ध्वनि करने के लिए। या इस तरह के नक्शेकदम पर, छिद्रण शोर, या दरवाजे दस्तक के रूप में कार्रवाई के साथ नाटकीय प्रभाव लगता है जोड़ने!

व्यस्त शहर के जीवन का रैकेट इन soundboards में जिंदा है! सुबह सबसे पहले से, आप अलार्म घड़ी अंगूठी सुनते हैं। बाद में घंटी बजर लगता है या टेलीफोन के छल्ले। आप जोर से निर्माण शोर को सुन सड़क पर पैदल चलने। कार दुर्घटनाओं, कांच तोड़ने, बिजली zapping ... इन कष्टप्रद लगता है की सब इस ऐप्लिकेशन में अपनी उंगलियों पर उपलब्ध हैं! या अगर गाड़ियों, विमानों और ऑटोमोबाइल अपनी शैली है, तो आप उन ध्वनियों के बहुत सारे भी मिल जाएगा! सायरन और कार अलार्म, मोटरसाइकिल और दौड़ कारें अपने इंजनों revving सुनें। शहर की सड़कों की मीठी आवाज़ का आनंद लें!

लेकिन डरावना लगता है कि रात में टक्कर जाना द्वारा डर नहीं किया जा है! गड़गड़ाहट तूफान और जंगली शिकारी से पनडुब्बी कॉल, विस्फोट और युद्ध ध्वनियों के लिए कॉल, आप इन ध्वनियों के बीच एक भयानक डर लगता है सुनिश्चित हो जाएगा!

एक मीठा टिप्पणी पर, संगीतकारों संगीत नोट, ड्रम रोल, टक्कर और घडि़याल लगता है प्यार करेंगे। विभिन्न टन के साथ अपने कान का परीक्षण करें, गहरी सबवूफर पिचों के लिए उच्च आवृत्तियों से।

या तो मूर्खतापूर्ण लगता है मत भूलना! कौन एक शौचालय फ्लशिंग ध्वनि जरूरत है? या फिर एक चीख़ का खिलौना? या कार्टून प्रभाव ध्वनि? हमें लगता है कि तुम सिर्फ हो सकता है!

अपने रिंगटोन के लिए एक नया आकर्षक ध्वनि चुन सकते हैं या यदि आप क्लासिक्स से चिपके करना पसंद करते हैं, तो आप भी रेट्रो रिंगटोन के एक महान चयन मिल जाएगा! उच्च गुणवत्ता के सैकड़ों के लिए पूरा उपयोग के लिए एप्लिकेशन डाउनलोड आज कई उपयोगों के लिए लग रहा है!

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 1.0

Last updated on 2021-03-14
100+ high-quality soundboards!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • 1000+ Sounds & Ringtones पोस्टर
  • 1000+ Sounds & Ringtones स्क्रीनशॉट 1
  • 1000+ Sounds & Ringtones स्क्रीनशॉट 2
  • 1000+ Sounds & Ringtones स्क्रीनशॉट 3
  • 1000+ Sounds & Ringtones स्क्रीनशॉट 4
  • 1000+ Sounds & Ringtones स्क्रीनशॉट 5
  • 1000+ Sounds & Ringtones स्क्रीनशॉट 6
  • 1000+ Sounds & Ringtones स्क्रीनशॉट 7

1000+ Sounds & Ringtones के पुराने संस्करण

APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies