10000 Trivia

& Quiz

1.4 द्वारा Piddo apps
Aug 30, 2024 पुराने संस्करणों

10000 Trivia के बारे में

10000 सामान्य ज्ञान के सवालों के जवाब दें और दिलचस्प प्रश्नोत्तरी खेल के साथ अपने ज्ञान का परीक्षण करें।

10000 सामान्य ज्ञान आपके सामान्य ज्ञान और सामान्य ज्ञान कौशल का परीक्षण करने के लिए 10000 से अधिक सामान्य ज्ञान प्रश्न (और अभी भी अधिक आ रहे हैं) के साथ एक दिलचस्प प्रश्नोत्तरी खेल है और आप अपने एंड्रॉइड पर मुफ्त खेल सकते हैं। यह मजेदार सामान्य ज्ञान खेल सरल और आसान सामान्य ज्ञान के साथ शुरू होता है और फिर हर सामान्य ज्ञान स्तर के साथ कठिन होता जाता है। सभी मजेदार सामान्य ज्ञान प्रश्न अद्वितीय रोचक हैं और सभी सामान्य ज्ञान श्रेणियों को कवर करते हैं। इसका एक आसान सामान्य ज्ञान खेल आपके लिए अपने आईक्यू स्तर को बेहतर बनाने के लिए सबसे अच्छा दिमागी खेल होगा।

बस "स्टार्ट" बटन दबाएं और सबसे दिलचस्प प्रश्नोत्तरी प्रश्नों के साथ मजेदार और व्यसनी सामान्य ज्ञान की दुनिया में पहुंचें। चयनित सामान्य ज्ञान को खेलना और विभिन्न प्रश्नोत्तरी स्तरों का पता लगाना बहुत मजेदार होगा। यह हर गुजरते सामान्य ज्ञान स्तर के साथ आपके लिए मस्ती और चुनौती की एक नई दुनिया होगी।

यदि आप स्तर से स्तर के साथ सामान्य ज्ञान नहीं जाना चाहते हैं तो आप "रैंडम" बटन के साथ जाकर यादृच्छिक प्रश्नोत्तरी भी खेल सकते हैं। यहां आपके लिए एक और अद्भुत अनुभव होगा। 10000 सामान्य ज्ञान आपके लिए दिलचस्प सामान्य ज्ञान की एक श्रृंखला का चयन करेगा और आपको हर यादृच्छिक सामान्य ज्ञान के साथ एक आश्चर्य देगा।

ऐप विशेषताएं हैं:

1. बहुत हल्के ग्राफिक्स के साथ उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस, 10000 सामान्य ज्ञान बहुत कम इंटरनेट डेटा का उपयोग करता है और आपके एंड्रॉइड फोन की बैटरी बचाता है।

2. विभिन्न रुचियों के लोगों के लिए प्रश्नोत्तरी प्रश्नों की विभिन्न श्रेणियां।

3. रैंडम ट्रिविया फीचर के साथ यह दिलचस्प सवाल लाकर आपको हर क्विज से चौंका देता है।

4. निरंतर स्तरों में अपने ज्ञान का परीक्षण करें और अगले स्तरों को अनलॉक करते रहें और आपके लिए और अधिक मज़ेदार हों।

5. खेल को रोचक बनाए रखने के लिए हजारों यादृच्छिक प्रश्न।

तो अब अपने दोस्तों को इस सामान्य ज्ञान और प्रश्नोत्तरी खेल के साथ कई बहुविकल्पीय प्रश्नों के साथ चुनौती दें और मज़े करें।

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.4

द्वारा डाली गई

Doğan Efe Kaplan

Android ज़रूरी है

Android 7.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get 10000 Trivia old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get 10000 Trivia old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे 10000 Trivia

Piddo apps से और प्राप्त करें

खोज करना