Anime X 4K Full HD Wallpaper


1.0.22 द्वारा TaTa
Jun 21, 2023 पुराने संस्करणों

Anime X 4K Full HD Wallpaper के बारे में

एनीम एक्स 4 के पूर्ण एचडी वॉलपेपर 4 के में उच्च गुणवत्ता वाले एनीम वॉलपेपर प्रदान करता है

बेहतरीन एनीम वॉलपेपर ऐप का अनुभव करें, बेहतरीन एनीम वॉलपेपर के साथ काम करना जो आपके फोन की उपस्थिति को सुधार देगा! इस उपयोगकर्ता-केंद्रित ऐप के साथ अपनी सबसे पसंदीदा एनीम श्रृंखला के लिए अपना प्यार व्यक्त करें, सच्चे एनीम प्रशंसकों के लिए सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया।

नारुतो, ड्रैगन बॉल जेड, वन पीस, और अन्य जैसे प्रतिष्ठित शो से प्रीमियम एनीमे वॉलपेपर के विशाल चयन में तल्लीन करें। अपनी अनूठी प्रतिभा को निखारने के लिए सही पृष्ठभूमि को उजागर करें, और परेशानी मुक्त ब्राउज़िंग और खोज के लिए ऐप के सुव्यवस्थित इंटरफ़ेस का लाभ उठाएं।

जीवंत, हाई-डेफिनिशन एनीम वॉलपेपर के साथ अपने डिवाइस की शैली को बढ़ाएं और आसानी से अपनी होम स्क्रीन, लॉक स्क्रीन, या दोनों को केवल कुछ नल के साथ तैयार करें। हमारा ऐप चुने गए वॉलपेपर को ऑटो-एडजस्ट करके आपके स्क्रीन आकार के लिए इष्टतम फिट की गारंटी देता है।

अपनी पसंदीदा छवियों को संरक्षित करें और दोस्तों और परिवार के साथ सोशल मीडिया पर साझा करके एनीमे वॉलपेपर के लिए अपने उत्साह का प्रचार करें। एंजेल बीट्स, असैसिनेशन क्लासरूम, काउबॉय बीबॉप, और कई अन्य जैसे कालातीत क्लासिक्स की विशेषता वाले उपलब्ध शीर्षकों की विस्तृत श्रृंखला से मोहित हो जाएं!

समान विचारधारा वाले एनीम उत्साही लोगों में शामिल होने का अवसर प्राप्त करें जिन्होंने अपने जुनून को प्रतिबिंबित करने के लिए पहले से ही अपने फोन को वैयक्तिकृत कर लिया है। आज ही अद्वितीय एनीमे वॉलपेपर ऐप डाउनलोड करें और हड़ताली दृश्यों और अनुकूलन के एक दायरे के माध्यम से एक रोमांचकारी साहसिक कार्य शुरू करें!

अस्वीकरण: यह ऐप एनीम प्रशंसकों द्वारा एनीम प्रशंसकों के लिए विकसित किया गया है और आधिकारिक तौर पर किसी भी कंपनी द्वारा अनुमोदित, प्रायोजित, प्रायोजित या विशेष रूप से संबद्ध नहीं है। यह मनोरंजन के उद्देश्य से और सभी एनीमे प्रेमियों के लिए इन एनीमे वॉलपेपर का आनंद लेने के लिए है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.22

द्वारा डाली गई

Elementares Gaming

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Anime X 4K Full HD Wallpaper old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Anime X 4K Full HD Wallpaper old version APK for Android

डाउनलोड

Anime X 4K Full HD Wallpaper वैकल्पिक

TaTa से और प्राप्त करें

खोज करना