1775: Rebellion


3.2 द्वारा Hunted Cow Games
Aug 3, 2023

1775: Rebellion के बारे में

ऐतिहासिक विवरण पर ध्यान देने के साथ सरल और अद्वितीय खेल यांत्रिकी.

वर्ष 1775 है। अमेरिकी उपनिवेश ग्रेट ब्रिटेन द्वारा उन पर लगाए गए नए करों से नाराज हैं। वे हथियार जमा करना और मिलिशिया को संगठित करना शुरू करते हैं. 18 अप्रैल को, मिलिशिया सदस्यों ने 700 ब्रिटिश रेडकोट के एक स्तंभ पर घात लगाकर हमला किया, ताकि भंडारित हथियारों को जब्त किया जा सके. बोस्टन में सुरक्षित पहुंचने से पहले 273 ब्रिटिश सैनिक मारे गए या घायल हो गए।

अमेरिकी क्रांति शुरू हो गई है!

अब आप और आपके दोस्त अमेरिका के भाग्य का फैसला करने के लिए ब्रिटिश रेडकोट, इंग्लिश लॉयलिस्ट, जर्मन हेसियन, अमेरिकन रेगुलर, पैट्रियट, फ्रेंच रेगुलर और मूल अमेरिकियों की सेनाओं की कमान संभालते हैं. प्रत्येक गुट के खिलाड़ी प्रमुख शहरों और किलों पर नियंत्रण पाने के लिए सहयोग करते हैं. एआई, हॉटसीट या ऑनलाइन बनाम इस हल्के और तेज़ गति वाले गेम में मज़ा साझा करें!

मुख्य विशेषताएं

1775: विद्रोह में सरल और अद्वितीय खेल यांत्रिकी और ऐतिहासिक विवरण पर विशेष ध्यान दिया गया है. अमेरिकी इतिहास में इस महत्वपूर्ण समय का अनुभव करें, आप निराश नहीं होंगे!

- 3 परिदृश्य - 1775, 1775 (लघु) और क्यूबेक की घेराबंदी.

- एकल बनाम 3 एआई कठिनाइयों को खेलें

- 54 कार्ड (मूवमेंट और इवेंट)

- 4 प्लेयर हॉटसीट मल्टीप्लेयर तक.

- मूल बोर्ड गेम का विश्वसनीय रूपांतरण।

गेम के बारे में

1775: रिबेलियन एकेडमी गेम्स द्वारा विकसित पुरस्कार विजेता बोर्ड गेम पर आधारित है.

मैपबोर्ड मूल 13 कालोनियों के अलावा मेन, नोवा स्कोटिया और क्यूबेक का प्रतिनिधित्व करता है. प्रत्येक कॉलोनी को उन क्षेत्रों में विभाजित किया गया है जिन पर गुट नियंत्रण के लिए संघर्ष करेंगे. एक गुट एक कॉलोनी का नियंत्रण रखता है जब कॉलोनी के क्षेत्रों में केवल उसके पक्ष की इकाइयाँ मौजूद होती हैं. खिलाड़ी नियंत्रित गुटों में कॉन्टिनेंटल आर्मी, पैट्रियट मिलिशिया, ब्रिटिश रेगुलर और लॉयलिस्ट मिलिशिया शामिल हैं. इसके अलावा मित्र देशों के फ़्रेंच और सहयोगी हेस्सियन गुटों को, जिन्हें क्रमशः अमेरिकी और ब्रिटिश सेनाओं द्वारा नियंत्रित किया जाता है, प्रत्येक गुट द्वारा खेलने योग्य इवेंट कार्ड द्वारा खेल में लाया जा सकता है.

प्रत्येक खेल राउंड की एक श्रृंखला में खेला जाता है. राउंड तीन से शुरू होने वाले प्रत्येक पक्ष के लिए जीत की स्थिति की जांच की जाती है और प्रत्येक गेम जीत के अंकों के साथ समाप्त होता है जो राउंड आठ पर स्वचालित रूप से लम्बे हो जाते हैं यदि इससे पहले कोई नहीं जीता है. प्रत्येक राउंड को चार मोड़ों में विभाजित किया गया है, प्रत्येक पक्ष के लिए एक, जो प्रत्येक गुट के लिए टर्न मार्कर के ब्लाइंड ड्रॉ द्वारा निर्धारित क्रम में होता है. एक गुट के लिए यह पूरी तरह से संभव है कि वह पिछले दौर में अंतिम स्थान पर रहे, केवल अगले दौर में पहले स्थान पर जाए।

मूवमेंट और इवेंट

प्रत्येक गुट के पास कार्ड का एक डेक होता है जिसमें इवेंट कार्ड, मूवमेंट कार्ड और एक ट्रूस कार्ड होता है. हर मोड़ पर, हर गुट अपने सैनिकों और किसी भी इवेंट कार्ड को चलाने के लिए एक मूवमेंट कार्ड खेलेगा. जब एक पक्ष के दोनों गुटों (ब्रिटिश या अमेरिकी) ने अपने ट्रूस कार्ड खेले हैं, तो खेल समाप्त हो जाएगा! प्रत्येक डेक में विशिष्ट संख्या में मूवमेंट कार्ड होते हैं और उन्हें प्रबंधित करना खेल का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है.

प्रत्येक गुट के पास एक ट्रूस कार्ड होता है जो न केवल खेल के लिए टाइमर के रूप में बल्कि एक शक्तिशाली मूवमेंट कार्ड के रूप में कार्य करता है. हालाँकि, एक खेल समय से पहले समाप्त हो सकता है यदि एक पक्ष के दोनों गुटों को खेल में जल्दी खेलने के लिए मजबूर किया जाता है.

*** कृपया ध्यान दें: 1775: विद्रोह को टैबलेट पर खेलने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ***

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.2

Android ज़रूरी है

8.0

Available on

अधिक दिखाएं

खेल जैसे 1775: Rebellion

Hunted Cow Games से और प्राप्त करें

खोज करना