1984

By George Orwellin - Engl

1.6 द्वारा Read Inn
Mar 7, 2022 पुराने संस्करणों

1984 के बारे में

1984 - अंग्रेजी उपन्यास फैंस एंड लवर्स के लिए "जॉर्ज ऑरवेलिन" द्वारा अंग्रेजी उपन्यास।

क्या आपको अंग्रेजी उपन्यास और उनके पात्रों से प्यार है? यदि हाँ, तो हम आपके लिए यह बेहतरीन ऐप लाए हैं। हर जगह एक उपन्यास ले जाने के बारे में भूल जाओ और इस स्मार्ट उपन्यास एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और किसी भी समय किसी भी समय तैयार करें जब भी आप चाहें।

यह ऐप प्रसिद्ध लेखक "जॉर्ज ऑरवेलिन" "1984" नामक उपन्यास के साथ आता है। लोग इस लेखक के उपन्यासों को बहुत पसंद करते हैं और इसके पात्रों की प्रशंसा करते हैं। हमें यकीन है, आपको इस उपन्यास से प्यार हो जाएगा। तो इंतजार क्यों? इसे अभी डाउनलोड करें और पढ़ना शुरू करें।

उपन्यास में, ग्रेट ब्रिटेन ("एयरस्ट्रिप वन") ओशिनिया नामक एक सुपरस्टेट का एक प्रांत बन गया है। ओशिनिया पर "पार्टी" का शासन है, जो व्यक्तिवाद और स्वतंत्र सोच को प्रताड़ित करने के लिए "थॉट पुलिस" को नियुक्त करता है। पार्टी का नेता बिग ब्रदर है, जो व्यक्तित्व के गहन पंथ का आनंद लेता है, लेकिन अस्तित्व में भी नहीं हो सकता है। उपन्यास के नायक, विंस्टन स्मिथ, एक रैंक-एंड-फाइल पार्टी सदस्य हैं। स्मिथ एक बाहरी मेहनती और कुशल कार्यकर्ता है, लेकिन वह चुपके से पार्टी से नफरत करता है और बिग ब्रदर के खिलाफ विद्रोह के सपने देखता है।

हमारे एपीपीएस फीचर्स:

-बहुत आसान यूआई का उपयोग करने के लिए

पृष्ठों के माध्यम से आसान नेविगेशन

-जूम आउट पेज में जूम

-आसानी से सीधे किसी भी पेज नंबर पर जाएं

-आप जहां से चले थे वहां से पढ़ना

पृष्ठ पर ध्वनि बंद और बंद करें

अस्वीकरण:

सभी अधिकार उनके संबंधित स्वामियों द्वारा आरक्षित हैं। हमारे पास कोई अधिकार नहीं है। हम सिर्फ उपन्यास पाठकों के लिए मुफ्त ऐप बनाने के लिए सार्वजनिक डोमेन में उपलब्ध सामग्री का उपयोग कर रहे हैं। किसी भी समस्या के मामले में कृपया हमारे ईमेल पर सीधे संपर्क करें। धन्यवाद

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.6

द्वारा डाली गई

Huzaifa AlMohammad

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get 1984 old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get 1984 old version APK for Android

डाउनलोड

1984 वैकल्पिक

Read Inn से और प्राप्त करें

खोज करना