कैलेंडर फ्रेम्स २०१६


18.0 द्वारा Mita and Mina Photo Studio
Nov 26, 2019 पुराने संस्करणों

कैलेंडर फ्रेम्स २०१६ के बारे में

2020 के लिए व्यक्तिगत फोटो फ्रेम कैलेंडर बनाने के लिए!

✦ कैलेंडर फ्रेम्स २०१६ ✦ ब्रांड नई तस्वीर अगले वर्ष के लिए अपने स्वयं के कैलेंडर बनाने के लिए फ्रेम हैं। आप शानदार कैलेंडर pics के साथ साल शुरू कर देना चाहिए। "कैलेंडर फ्रेम्स २०१६" डाउनलोड और बहुत अच्छी लग रही फ्रेम में अपनी छवि को डाल दिया। हर महीने अपनी तस्वीरों के लिए फ्रेम डिजाइन की एक किस्म के साथ अलग दिखेगा। आप चाहते हैं के रूप में ज्यादा के रूप selfies लो और शानदार कैलेंडर फ्रेम में डाल दिया। मौसम और मौसम के बाहर के अनुसार प्रत्येक माह के लिए फ्रेम तस्वीरें। अब आप अपने चित्रों को सजाने और उच्च गुणवत्ता के फ्रेम के साथ कैलेंडर बना सकते हैं! कैलेंडर 2020 को अपने चित्रों के साथ पूरे वर्ष के लंबे समय का आनंद लें।

☻ सुंदर फोटो प्रभाव, फोटो स्टिकर और सीमाओं के साथ तस्वीरों को सजाने !

☻ स्टाइलिश फोटो फ्रेम संपादक के साथ फ्रेम तस्वीर!

☻ अलग आकार और शैली के कई व्यक्तिगत फोटो फ्रेम!

☻ अपने पसंदीदा फोटो फ्रेम डिजाइन चुनें !

☻ फोन गैलरी से फोटो का चयन करें और एक तस्वीर के फ्रेम में छवि डाल !

☻ ज़ूम, फ्रेम फिट करने के लिए, पैमाने और फसल छवियों को बारी बारी!

☻ चित्र बनाते साथ मज़े !

☻ तस्वीर के साथ शानदार फंसाया कला बनाएँ मुक्त करने के लिए फ्रेम!

☻ सेट पृष्ठभूमि वॉलपेपर या स्क्रीन सेवर के रूप में चित्रों को फंसाया!

☻ फेसबुक, ट्विटर या Instagram पर अपने pics साझा !

☻ सुंदर फोटो फ्रेम के साथ संपादन तस्वीर में आनंद लें !

☻ तस्वीरों के लिए सुंदर फ्रेम के साथ अपने selfie पिक्स सुशोभित !

☻ एंड्रॉयड ™ मोबाइल या टेबलेट डिवाइस के लिए बड़ी तस्वीर संपादन एप्लिकेशन डाउनलोड !

☻ फ़ोटो संपादित करें और फोटो तैयार करने में मज़ा आता है!

आप पहले से ही आप फोन पर कैलेंडर के साथ ऊब रहे हैं? ✦ कैलेंडर फ्रेम्स २०१६ ✦ आप कैलेंडर के लिए अपनी खुद की तस्वीरें जोड़ देंगे जो एक अद्भुत चित्र बनाते app है। आप अपने संपूर्ण स्वफ़ोटो जोड़ने जब वर्ष के सभी महीनों में पूरी तरह से अलग दिखेगा। अब यह अपने फोन गैलरी में कहीं बचा लिया गया है, जो अपने पुराने चित्रों का उपयोग करने का समय है। साल का पूरी तरह से नई शुरुआत के लिए तैयार हो जाओ।

आप अपने फोन के कैलेंडर को सजाने के लिए करना चाहेंगे? ✦ कैलेंडर फ्रेम्स २०१६ ✦ प्रत्येक माह के लिए स्टाइलिश डिजाइन के फोटो फ्रेम के नवीनतम चयन की पेशकश । आराध्य "फोटो फ्रेम" पूरी तरह से स्वतंत्र तुम सिर्फ अपने पसंदीदा स्वफ़ोटो पिक अपलोड करने के लिए, तैयार है। इस शानदार तस्वीर संपादक डाउनलोड और 2020 इस के लिए अपने कैलेंडर आप कभी मिला है कि सबसे सुंदर कैलेंडर हो जाएगा। आप वॉलपेपर पृष्ठभूमि के रूप में या एक स्क्रीन सेवर के रूप में अपनी कृतियों को सेट कर सकते हैं। और तुम भी अपने फोटो कला प्रिंट और दीवार पर लटका कर सकते हैं।

वर्ग की तस्वीर फ्रेम, अंडाकार तस्वीर फ्रेम, वृत्त फ्रेम करने के लिए दिल फोटो फ्रेम से अलग डिजाइनों और शैलियों के फ्रेम में फ्रेम तस्वीर। चित्र बनाते हैं और अपने कैलेंडर डिजाइन के साथ मजाक किया है। "कैलेंडर 2020" के लिए शांत सीमाओं की एक विशाल विविधता! कभी सबसे अच्छा फ्रेम के लिए तैयार हो जाओ! अब आप अपने अपॉइंटमेंट्स, कार्य, अनुस्मारक या जन्मदिन चिह्नित करने के लिए अपने ट्रेंडी "2020 कैलेंडर" फ्रेम का उपयोग कर सकते हैं। ✦ कैलेंडर फ्रेम्स २०१६ ✦ सर्वश्रेष्ठ "2020 के लिए कैलेंडर" डाउनलोड। व्यक्तिगत "पिक्चर फ्रेम" विशेष रूप से नए साल के लिए बनाई गई हैं! ✦ कैलेंडर फ्रेम्स २०१६ ✦तस्वीर संपादन की तरह है जो हर किसी के लिए महान app !

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

18.0

द्वारा डाली गई

ปายปืน ธนวัฒน์

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get कैलेंडर फ्रेम्स २०१६ old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get कैलेंडर फ्रेम्स २०१६ old version APK for Android

डाउनलोड

कैलेंडर फ्रेम्स २०१६ वैकल्पिक

Mita and Mina Photo Studio से और प्राप्त करें

खोज करना