2021 YKS Üniversite Taban Puan

2021 YKS Üniversite Taban Puan

Can Öztoker
Feb 27, 2021
  • 9.8 MB

    फाइल का आकार

  • Android 4.1+

    Android OS

2021 YKS Üniversite Taban Puan के बारे में

YKS 2020/2021 वरीयता कार्यक्रम जो विश्वविद्यालय के आधार अंकों के आधार पर खोज करता है

2021 YKS परीक्षा, जिसे accordingSYM के अप-टू-डेट डेटा के अनुसार 2013 से हर साल अपडेट किया जाता है, विश्वविद्यालय आधार अंकों का अनुप्रयोग है। इस आवेदन के लिए धन्यवाद, जब आप अपने विश्वविद्यालय के चुनाव करते हैं या इस अवधि में अपने लक्ष्य निर्धारित करते हैं जब आप वाईकेएस विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा की तैयारी में होते हैं; 26.08.2020 को ÖSYM द्वारा प्रकाशित पीडीएफ फाइलों को देखने के बजाय, आप अपने स्वयं के फोन या टैबलेट से आसानी से विश्वविद्यालयों और विश्वविद्यालय के आधार स्कोर की खोज कर पाएंगे। हमारे आवेदन में स्नातक और एसोसिएट डिग्री विभागों दोनों के लिए आधार स्कोर जानकारी उपलब्ध है।

हमारे आवेदन, जिसे हमने पिछले वर्षों में शुल्क के लिए प्रकाशित किया है, इस वर्ष आपके अनुरोध के अनुसार पूरी तरह से नि: शुल्क और विज्ञापन के बिना जारी किया गया है।

हम अपने आवेदन के इस पुन: संपादित संस्करण के लिए आपके विचार और सुझाव सुनना चाहते हैं, जो आपको 2020-2021 की अवधि के लिए वाईकेएस विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा के बाद अपने विश्वविद्यालय के विकल्पों को बनाते समय आसानी से विश्वविद्यालय के आधार अंकों की सूची बनाने की अनुमति देगा। आपके सुझावों के अनुरूप विकास अध्ययन जारी रहेगा।

26.08.2020 को YSYM द्वारा प्रकाशित सबसे अद्यतित डेटा के अनुसार, आवेदन के भीतर, सभी उच्च शिक्षा कार्यक्रम; आप उन्हें विश्वविद्यालय, विभाग, स्कोर प्रकार और शहर के आधार पर अलग से देख सकते हैं।

आवेदन में, आप 2-वर्ष की सहयोगी डिग्री और 4-वर्षीय स्नातक कार्यक्रमों को अलग से देख सकते हैं। इस विकल्प को बनाने के बाद, उच्च शिक्षा कार्यक्रम जो आप चाहते हैं; आप प्रोग्राम कोड, विश्वविद्यालय, विभाग, स्कोर प्रकार, कोटा, बेस स्कोर, पीक स्कोर, छँटाई और छानने के विकल्प के साथ शहर डेटा का उपयोग कर सकते हैं। आप अपने द्वारा चुने गए खोज के प्रकार के अनुसार उन वर्गों को सूचीबद्ध कर सकते हैं, जो उनके आधार अंकों के अनुसार आरोही / उतरते हैं, और यदि आप चाहें, तो आप शाम के शिक्षा, अंग्रेजी, भुगतान, पूर्ण छात्रवृत्ति, 25% के अनुसार सूचीबद्ध परिणामों को फ़िल्टर कर सकते हैं। छात्रवृत्ति, 50% छात्रवृत्ति, 75% छात्रवृत्ति।

2020 के बाद ÖSYM द्वारा प्रकाशित दस्तावेजों में सभी डेटा आपके फ़ोन पर डेटाबेस के रूप में स्थापित है जब आप एप्लिकेशन इंस्टॉल करते हैं और आप इस डेटाबेस के माध्यम से उच्च शिक्षा कार्यक्रमों की जानकारी तक पहुंच सकते हैं। इसलिए, एक बार जब आप अपने फोन पर एप्लिकेशन इंस्टॉल कर लेते हैं, तो आपको इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता नहीं होगी।

आवेदन में फ़िल्टरिंग विकल्प आपको अपनी खोजों को संकीर्ण करने में मदद करेगा। उदाहरण के लिए, एक उम्मीदवार जो पूरी छात्रवृत्ति के साथ एक निजी विश्वविद्यालय में अध्ययन करना चाहता है, वह खोज परिणामों के अनुसार सूचीबद्ध विश्वविद्यालयों के संबंधित विभागों पर फ़िल्टर बटन पर क्लिक करके पूर्ण छात्रवृत्ति विकल्प का चयन करने के बाद ही पूरी छात्रवृत्ति कार्यक्रमों को सूचीबद्ध कर सकेगा। । या, एक उम्मीदवार जो निश्चित रूप से अंग्रेजी का अध्ययन करना चाहता है, वह फ़िल्टर बटन पर क्लिक करके और केवल अंग्रेजी कार्यक्रमों के माध्यम से अंग्रेजी विकल्प का चयन करने के बाद खोज परिणामों को फ़िल्टर करने में सक्षम होगा। इसी तरह, आप पूर्ण छात्रवृत्ति और अंग्रेजी वरीयताओं को एक साथ फ़िल्टर कर सकते हैं।

यह एप्लिकेशन, जो आपको अपने विश्वविद्यालय की वरीयताओं को बनाने में मदद करेगा और आपको इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता के बिना जब भी आप विश्वविद्यालय आधार स्कोर जानकारी का उपयोग करने की अनुमति देगा, तो आपके सुझावों के अनुरूप अपडेट और विकसित करना जारी रहेगा।

हम सभी की सफलता और सुविधा की कामना करते हैं।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 1.0.0

Last updated on 2019-11-28
- ÖSYM tarafından 19.09.2019 tarihinde yayınlanmış olan Ek Yerleştirme sonuçlarını da içeren, en güncel PDF dosyalarındaki üniversite taban puan verileri eklendi
- 4 yıllık lisans bölümlerinin yayınlanmış en güncel başarı sıraları eklendi
- Uygulama arayüzü tamamen yeniden düzenlenerek modernize edildi
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • 2021 YKS Üniversite Taban Puan पोस्टर
  • 2021 YKS Üniversite Taban Puan स्क्रीनशॉट 1
  • 2021 YKS Üniversite Taban Puan स्क्रीनशॉट 2
  • 2021 YKS Üniversite Taban Puan स्क्रीनशॉट 3
  • 2021 YKS Üniversite Taban Puan स्क्रीनशॉट 4
  • 2021 YKS Üniversite Taban Puan स्क्रीनशॉट 5
  • 2021 YKS Üniversite Taban Puan स्क्रीनशॉट 6
  • 2021 YKS Üniversite Taban Puan स्क्रीनशॉट 7
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies