2023 العاب بنات العاب مكياج

2023 العاب بنات العاب مكياج

JIAYUAN TECHNOLOGY
Oct 13, 2023
  • 78.9 MB

    फाइल का आकार

  • Android 4.4+

    Android OS

2023 العاب بنات العاب مكياج के बारे में

2023 लड़कियों का मेकअप गेम, बिना नेट के सबसे खूबसूरत लड़कियों के ड्रेस-अप और ड्रेस-अप गेम्स में से एक

2023 गर्ल्स मेकअप गेम्स उन लड़कियों के लिए एक ड्रेस-अप और मेकअप गेम है जो मेकअप और मेकअप के साथ खेलना पसंद करती हैं। यह गेम 2023 में उपलब्ध नवीनतम गेमों में से एक है और लड़कियों के लिए एक नया और मजेदार अनुभव प्रदान करता है। इस गेम में, खिलाड़ी चयनित पात्रों को सजा सकते हैं और चुने गए मेकअप और ड्रेस-अप के साथ उनकी उपस्थिति का निर्धारण कर सकते हैं। इन नए गेम्स में कई फायदे हैं, जिनमें इंटरनेट के बिना लड़कियों के लिए गेम उपलब्ध कराना और आकार में हल्का होना शामिल है। यह प्रसिद्ध भी है और 2022 में नवीनतम लड़कियों के गेम में से एक। यह गेम कई भाषाओं का समर्थन करता है। यह दुनिया भर की लड़कियों के लिए एक वैश्विक अनुभव प्रदान करता है। यदि आपको मेकअप और मेकअप के साथ लड़कियों के गेम पसंद हैं, तो 2023 गर्ल्स मेकअप गेम्स आपके लिए सबसे उपयुक्त गेम है आप। इसके अलावा, यह गेम लड़कियों को चुनौतीपूर्ण और रोमांचक अनुभव प्रदान करने के लिए कई चुनौतियों और पहेलियों का समर्थन करता है। इसलिए, नए और मज़ेदार 2023 लड़कियों के मेकअप गेम्स को आज़माने में संकोच न करें। इसे और अधिक आकर्षक और प्रभावशाली बनाने के लिए गेम में कई नई और अन्य सुविधाएँ जोड़ी गई हैं, हल्के लड़कियों के खेल। खिलाड़ी अपने चरित्र की उपस्थिति का विवरण दे सकते हैं और खुद को वेशभूषा, शिल्पकारी पत्थरों और बहुत कुछ से सजा सकते हैं। साथ ही, खिलाड़ी एक-दूसरे को चुनौती दे सकते हैं और अपने लुक और डिज़ाइन की तुलना अपने दोस्तों और दुनिया के अन्य लोगों से कर सकते हैं।

यदि आपको हल्का और रोमांचक मेकअप और लड़कियों के खेल पसंद हैं, तो 2024 लड़कियों के मेकअप खेल वह गेम है जिसकी आपको आवश्यकता है। यह गेम कई प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है और कई भाषाओं का समर्थन करता है, और यह उपलब्ध सर्वोत्तम गेमों में से एक है, लड़कियों का खेल 2022 और लड़कियों का खेल 2023।

खिलाड़ी एक शानदार और अलग चरित्र उपस्थिति बनाने के लिए कई प्रकार के मेकअप, वेशभूषा, पत्थरों, लड़कियों के ड्रेस-अप गेम और अन्य के बीच चयन कर सकते हैं। खिलाड़ी इंटरनेट के बिना भी सभी प्रकार के गेम खेल सकते हैं, जो गेम को चलते-फिरते और इंटरनेट कनेक्शन के बिना स्थानों पर खेलने के लिए उपयुक्त बनाता है।

2023 गर्ल्स मेकअप गेम्स एक बहुत लोकप्रिय और प्रसिद्ध गेम है, और उन खिलाड़ियों के बीच बहुत लोकप्रिय है जो मेकअप और हल्के गेम पसंद करते हैं। नए गेम और लोकप्रिय लड़कियों के गेम। खिलाड़ी गेम को विभिन्न उपकरणों, जैसे टैबलेट, स्मार्टफोन आदि पर भी खेल सकते हैं।

गर्ल्स मेकअप गेम्स 2023 में विभिन्न दृश्यों और क्षेत्रों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, और इसमें मेकअप और सजावट के लिए टूल, स्टिकर और आपूर्ति की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है।

इसलिए, खिलाड़ी विशेष और अलग-अलग व्यक्तिगत दिखावे बना सकते हैं, और खेल में जोड़कर और विभिन्न वेशभूषा, कपड़े और व्यक्तिगत दिखावे के साथ सजावट करके एक-दूसरे को चुनौती दे सकते हैं। हालाँकि, सजावट जैसी नई और अलग-अलग चुनौतियों में खेल को आज़माना न भूलें विभिन्न पार्टियों और आयोजनों के लिए, वेशभूषा और पत्थरों के लिए सजावट, हल्के लड़कियों के खेल और अन्य। विभिन्न उपकरणों पर खेल का प्रयास करें, खेल की अवधि निर्धारित करें, आदि।

इसलिए, खिलाड़ी 2023 गर्ल्स मेकअप गेम्स में कई अलग-अलग रूपों, रचनात्मकता, सजावट और चुनौतीपूर्ण खेलों में खेल का अनुभव कर सकते हैं।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 2

Last updated on Oct 13, 2023
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

गेमप्ले और स्क्रीनशॉट

  • 2023 العاب بنات العاب مكياج पोस्टर
  • 2023 العاب بنات العاب مكياج स्क्रीनशॉट 1
  • 2023 العاب بنات العاب مكياج स्क्रीनशॉट 2
  • 2023 العاب بنات العاب مكياج स्क्रीनशॉट 3
  • 2023 العاب بنات العاب مكياج स्क्रीनशॉट 4
  • 2023 العاب بنات العاب مكياج स्क्रीनशॉट 5
  • 2023 العاب بنات العاب مكياج स्क्रीनशॉट 6
  • 2023 العاب بنات العاب مكياج स्क्रीनशॉट 7

2023 العاب بنات العاب مكياج के पुराने संस्करण

APKPure आइकन

अधिक खेल पुरस्कार और छूट प्राप्त करने के लिए APKPure ऐप को डाउनलोड करें

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies