2048 Ball Buster


1.0.1 द्वारा Bite Sized Games
Jul 9, 2023 पुराने संस्करणों

2048 Ball Buster के बारे में

संख्याओं को दोगुना करने के लिए संख्याओं का मिलान करें।

2048 बॉल बस्टर जिसमें आपको एक रोमांचक पहेली को हल करने की आवश्यकता होगी। आपके सामने स्क्रीन पर एक निश्चित आकार का खेल का मैदान दिखाई देगा। इसके नीचे आपको एक पैनल दिखाई देगा जिस पर एक निश्चित आकार की गेंदें दिखाई देंगी। प्रत्येक गेंद के अंदर एक निश्चित संख्या अंकित होगी। माउस की मदद से, आप गेंदों को खेल के मैदान में खींच सकते हैं और उन्हें उन जगहों पर व्यवस्थित कर सकते हैं जहाँ आपको ज़रूरत है। स्क्रीन को ध्यान से देखें। जैसे ही आपके पास एक संख्या वाली गेंद होगी जो पहले से ही खेल के मैदान पर है, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि जिन वस्तुओं पर वे स्थित हैं वे एक दूसरे को स्पर्श करें। फिर ये आइटम एक में विलीन हो जाएंगे और आपको एक नया नंबर मिल जाएगा। गेम 2048 बॉल बस्टर में आपका काम 2048 नंबर डायल करना है। एक बार जब आप ऐसा कर लेते हैं, तो आप गेम के अगले स्तर पर चले जाएंगे।

2048 बॉल बस्टर एक उन्मूलन विषय के साथ एक नया पहेली खेल है। गेम में आपको बस इतना करना है कि अधिक डिजिटल गेंदों को खत्म और संश्लेषित करना है और उच्च अंक प्राप्त करना है। स्तर समृद्ध और अद्भुत हैं, और बहुत सारी चुनौतियों को पूरा करने के लिए आपको अधिक अंक और अधिक आवश्यकताएं मिलेंगी। ऑपरेशन सरल और आसान है, लेकिन यह आपके मस्तिष्क का परीक्षण कर सकता है, और आपकी सोच और कल्पना का प्रयोग कर सकता है! आओ और खेलो!

गेंद उन्मूलन पहेली खेल। खेल को संचालित करना मुश्किल नहीं है, समान संख्या वाली गेंदों को समाप्त करें और अधिक अंक प्राप्त करने के लिए उन्हें उच्च संख्या वाली गेंदों में मर्ज करें। यदि आप ऊबने की स्थिति में हैं, तो आइए और हमारे साथ जुड़िए, समय काटने के लिए यह एक अच्छा विकल्प है। यह आपके तार्किक सोच कौशल और अवलोकन का अभ्यास करने का समय है! अधिक स्तरों को चुनौती दें,

2048 बॉल बस्टर एक पहेली गेम है जो इंटरनेट हिट 2048 पर आधारित है। इस संस्करण में, हालांकि, आपको उन्हें विकसित करने के लिए बुलबुले को जोड़ना होगा। फाटकों को अगले स्तर तक खोलने के लिए सही संख्या तक पहुंचें।

2048 बॉल बस्टर कैसे खेलें?

2048 के इस खेल में, आप रंगीन गेंदों को लकड़ी की ट्रे में गिरा सकते हैं। प्रत्येक गेंद पर एक संख्या होती है। जब यह एक समान संख्या वाली गेंद को छूता है, तो वे पिछले दो के संयुक्त मूल्य के साथ एक बड़ी गेंद बनाने के लिए एक साथ विलीन हो जाएंगी।

जब तक आपके पास एक गेंद न हो जो ट्रे के नीचे हैच के नीचे लॉक से चिपके हुए मूल्य से मेल खाती हो, तब तक ऑर्ब्स का मिलान करते रहें। एक बार जब आप इस गेंद को बनाने में कामयाब हो जाते हैं, तो हैच खुल जाएगा, जिससे आप अगले स्तर पर जा सकेंगे।

आपके पास कई बूस्टर भी हैं जिनका आप उपयोग कर सकते हैं:

हैमर - एक यादृच्छिक बुलबुला पॉप हो जाएगा

तीर - बुलबुले इधर-उधर उछलेंगे और स्थिति को थोड़ा बदल देंगे

चुंबक - ट्रे में उनकी स्थिति की परवाह किए बिना समान मान के दो बुलबुले मर्ज किए जाएंगे

बिजली बूस्टर - एक यादृच्छिक बूस्टर को ट्रिगर करेगा जो अक्सर ऊपर सूचीबद्ध लोगों की तुलना में अधिक शक्तिशाली होता है

खेल नियंत्रण

बुलबुले को शीर्ष पर खींचें और छोड़ने के लिए छोड़ दें

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.1

द्वारा डाली गई

Deo Can Yeu

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get 2048 Ball Buster old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get 2048 Ball Buster old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे 2048 Ball Buster

Bite Sized Games से और प्राप्त करें

खोज करना