5000+ Blouse Designs


10 द्वारा Designs 4 U
Dec 19, 2023 पुराने संस्करणों

5000+ Blouse Designs के बारे में

5000+ ब्लाउज डिजाइन डिजाइनर ब्लाउज 2020

ब्लाउज डिजाइन नवीनतम मॉडल छवियों एक Android आवेदन डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है।

पेप्लम ब्लाउज

इस डिजाइनर प्रकार के ब्लाउज 5000+ को किसी भी प्रकार की साड़ियों के साथ पहना जा सकता है। https://indiarush.com। चाहे वह आपकी डिजाइनर साड़ी हो या प्लेन डेली वियर साड़ी, पेप्लम ब्लाउज़ क्यूट और सेक्सी का कॉम्बिनेशन लुक देते हैं। ये ब्लाउज हर महिला को सुडौल फ्रेम प्रदान करते हैं और इस प्रकार ज्यादातर लड़कियों द्वारा चुने जाते हैं। इसे पहनें और अपने साथियों के बीच इसे शान से दिखाएं। वे अनावश्यक वसा को छुपाते हैं जो इस प्रकार के ब्लाउज पहनने का मुख्य लाभ है।

हाई नेक ब्लाउज डिजाइन

हाई नेक ब्लाउज़ डिज़ाइन मंदारिन या चाइनीज़ कॉलर ब्लाउज़ और बंद गले वाले ब्लाउज़ के बीच की कड़ी होती है। लेकिन यह विकल्प आपको सरल या सादी साड़ियों का चयन करते समय एक सुंदर लाभ देता है और कशीदाकारी या अलंकृत साड़ी बोनस अंक हैं। इसे वास्तविक रूप से आकर्षक बनाने के लिए ऊपरी नेकलाइन पर दिखाए गए अनुसार भारी कढ़ाई या मिरर वर्क पहनें और गपशप करने वालों के बीच अपनी सैसी नेक को फ्लॉन्ट करें।

ट्यूब स्टाइल ब्लाउज

ट्यूब स्टाइल ब्लाउज़ सबसे हताश होते हैं जो शून्य कवरेज और स्ट्रैपलेस अपील के साथ अपनी न्यूड-स्टाइल दिखाते हैं। हमारी बोल्ड बॉलीवुड हसीनाओं की सबसे पसंदीदा। भारी कढ़ाई वाली या पैच वर्क वाली साड़ियों के साथ ट्यूब स्टाइल ब्लाउज सबसे अच्छे होते हैं। इसे जितना हो सके उतना सरल रहने दें और मेटैलिक सिंगल चोकर पहनकर अपनी नेकलाइन दिखाएं। यह शैली वास्तव में सबसे पुरानी शैली है जिसे हमारी महिला पूर्वजों द्वारा पसंद किया जाता है

शीयर स्लीव्स ब्लाउज

शीर फैशन डीवाज़ के लिए नया शब्द है और बॉलीवुड की हर अगली अभिनेत्री इस लुक के लिए कोशिश कर रही है। शांत दिखने के साथ-साथ हॉट, शीयर फुल स्लीव्स ब्लाउज़ हर महिला को ज़रूर आज़माना चाहिए। वे वर्तमान में चलन में हैं और इस प्रकार आप अपने दर्शकों की आंखों को पकड़ने का मौका नहीं छोड़ सकते हैं। नेट ब्लाउज़ डिज़ाइन इस तरह की सरासर अपील पेश करते हैं।

जैकेट स्टाइल ब्लाउज

फैशन कभी नहीं मरता, भले ही आप अपने 40 या 50 के दशक या उससे अधिक में हों! अपने लिए जैकेट स्टाइल ब्लाउज़ लेते समय एक परिष्कृत और मेहनती अपील प्राप्त करें। साड़ी के लिए ब्लाउज बैक का यह डिज़ाइन आम तौर पर पारंपरिक साड़ियों जैसे कांजीवरम साड़ी, बनारसी सिल्क साड़ी या संबंधित अन्य के साथ बहुत अच्छा लगेगा।

श्रेणियाँ

गोल गले का ब्लाउज

स्क्वायर नेक ब्लाउज

चीनी कॉलर ब्लाउज

लगाम गर्दन ब्लाउज

स्पेगेटी पट्टा ब्लाउज

टी-बैक ब्लाउज

बैकलेस ब्लाउज

शर्ट स्टाइल ब्लाउज

नॉटेड साड़ी ब्लाउज़

लंबा शीयर ब्लाउज

बैक बटन ब्लाउज

यू-शेप नेक ब्लाउज

आधा और आधा ब्लाउज शैली

❤❤❤ इसे अभी डाउनलोड करें यह मुफ़्त है... ❤❤❤

नवीनतम संस्करण 10 में नया क्या है

Last updated on Dec 21, 2023
- More Designs Added
- Blouse Designs
- Sleeveless Blouse
- Backless Blouse
- Off Shoulder
- Short Sleeve
- Half Sleeve
- Full Sleeve and many more . . .

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

10

द्वारा डाली गई

Kaue Bittencourt

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get 5000+ Blouse Designs old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get 5000+ Blouse Designs old version APK for Android

डाउनलोड

5000+ Blouse Designs वैकल्पिक

Designs 4 U से और प्राप्त करें

खोज करना