Боевой устав ПО


1.24 द्वारा Pavel Morshinin
Jun 14, 2024 पुराने संस्करणों

Боевой устав ПО के बारे में

2017/10/16 एन 444 के आपातकालीन स्थितियों रूसी मंत्रालय के आदेश से स्वीकृत

1. अग्नि सुरक्षा इकाइयों के फील्ड मैनुअल रूस की आग बुझाने और बचाव कर्म क्षेत्र के संगठन का क्रम निर्धारित करता आग बुझाने और एसीपी के दौरान कर्मियों कार्यों के लिए प्रक्रिया सहित आग विभागों, के प्रबंध और जवाब आग विभागों, के अपवाद के साथ के बुनियादी सिद्धांतों जंगल की आग, आग से लड़ने के संगठन और खतरनाक औद्योगिक साइटों जहाँ खनन गतिविधियों पर एसीपी के संचालन।

2. क़ानून के प्रावधानों का मुकाबला नियंत्रण निकायों के लिए लागू, राज्य आग पर्यवेक्षण, विभागों, संगठनों, उनकी संबद्धता, की परवाह किए बिना संगठनात्मक और वैधानिक स्वरूप जो कार्यों की रोकथाम और अग्निशमन, साथ ही एसीपी पकड़े गले लगाने जाएगा, संयुक्त क्षेत्रीय (स्थानीय) आग और चौकियां बचाव।

3. लड़ाकू क़ानून की आवश्यकताओं के अनुपालन सभी कार्मिक प्रशासन और आग आग बुझाने और एसीपी, में शामिल और आग बुझाने और RRA बलों में शामिल विभागों के लिए अनिवार्य है।

4. फायर संरक्षण प्रभाग दुर्घटनाओं, आपदाओं और अन्य आपातकालीन <5> सैन्य नियमों के अनुसार के परिसमापन के दौरान आग और बाहर ले जाने संबंधित एसीपी, साथ ही एसीपी के लिए और अन्य आपातकालीन संचालन बुझाने में, और साथ ही आकर्षित बलों के आदेश शामिल हैं और धन आग विभागों, शमन आग के लिए और एसीपी की चौकियां।

5. आग बुझाने और एसीपी राज्य अग्निशमन सेवा के संघीय फायर सर्विस और व्यावसायिक सुरक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में अन्य प्रामाणिक कानूनी कृत्यों के डिवीजनों में श्रम सुरक्षा के नियमों के श्रम सुरक्षा आवश्यकताओं से इस क़ानून लड़ाई विषय के प्रावधानों के अनुसार किया जाता है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.24

द्वारा डाली गई

Ziadul Islam

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Боевой устав ПО old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Боевой устав ПО old version APK for Android

डाउनलोड

Боевой устав ПО वैकल्पिक

Pavel Morshinin से और प्राप्त करें

खोज करना