Продажа авто в Таджикистане


2.4.19 द्वारा Muhrik
Jun 27, 2022 पुराने संस्करणों

Продажа авто в Таджикистане के बारे में

तजाकिस्तान के कार बाजार, दुशांबे में कार बाजार, दुशांबे में कार बाजार

MUHRIK एप्लिकेशन ताजिकिस्तान में सबसे सुविधाजनक कार बिक्री सेवा है, जिसके साथ आप अपनी कार रख सकते हैं और ग्राहकों से बिल्कुल मुफ्त कॉल प्राप्त कर सकते हैं। मुहरिक के साथ कार खरीदना या बेचना शुरू करें। दुशांबे, खुजंद, ताजिकिस्तान में कारों की बिक्री।

गोपनीयता नीति

इस एप्लिकेशन को उपयोगकर्ता की पहचान करने के लिए फोन नंबर तक पहुंच की आवश्यकता है और सेवा की गुणवत्ता में सुधार के लिए, आंकड़े एकत्र, संग्रहीत और विश्लेषण किए जाते हैं। हम आपका फ़ोन नंबर https://muhrik.com पर भी दिखा सकते हैं

MUHRIK सेवा सर्वर पर जानकारी संग्रहीत कर सकती है, जिसे वह तब तक एकत्र करता है जब तक उसकी सेवा के भीतर कुछ कार्यों को करने की आवश्यकता होती है। सेवा गैर-संबद्ध व्यक्तियों को उपयोगकर्ताओं की व्यक्तिगत जानकारी प्रदान नहीं करती है, सिवाय उन मामलों के जहां उपयोगकर्ताओं से संबंधित अनुमति होती है। सेवा अपनी कुछ सेवाएं प्रदान करने के लिए तृतीय पक्ष सेवा प्रदाताओं का उपयोग कर सकती है। सेवा संबंधित देशों के कानून की आवश्यकताओं के अनुसार तैयार किए गए सक्षम अधिकारियों के अनुरोधों के लिए उपयोगकर्ताओं का व्यक्तिगत डेटा प्रदान कर सकती है। हमारे द्वारा एकत्र की जाने वाली सभी जानकारी को डेटा के अनधिकृत उपयोग या उपयोग को रोकने के लिए तकनीकी साधनों और सुरक्षा प्रक्रियाओं द्वारा उचित रूप से संरक्षित किया जाता है। संबद्ध विश्वसनीय भागीदार और तृतीय-पक्ष सेवा प्रदाता हमारी सुरक्षा आवश्यकताओं और इस गोपनीयता नीति के अनुसार सेवा से प्राप्त जानकारी का उपयोग करने के लिए सहमत हैं। MUHRIK टूल के मोबाइल एप्लिकेशन और अन्य संबंधित सेवाओं का उपयोग करते हुए, उपयोगकर्ता अपने व्यक्तिगत डेटा, जैसे MSISDN, IMEI, IMSI, निवास का क्षेत्र, संपर्क फ़ोन नंबर के प्रसंस्करण के लिए अपनी सहमति देता है, और हस्तांतरण के लिए अपनी सहमति भी देता है। इस गोपनीयता नीति के अनुसार, अपने व्यक्तिगत डेटा को तीसरे पक्ष को, जिसमें विदेश में व्यक्तिगत डेटा को किसी तीसरे देश में स्थानांतरित करना शामिल है। यदि सेवा ने गोपनीयता नीति में कोई बदलाव किया है जिससे उपयोगकर्ता सहमत नहीं है, तो वह MUHRIK सेवाओं का उपयोग बंद करने के लिए बाध्य है।

नवीनतम संस्करण 2.4.19 में नया क्या है

Last updated on Aug 2, 2022
Исправлены недостатки с модерацией.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.4.19

द्वारा डाली गई

عزيز على احمد

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Продажа авто в Таджикистане old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Продажа авто в Таджикистане old version APK for Android

डाउनलोड

Продажа авто в Таджикистане वैकल्पिक

Muhrik से और प्राप्त करें

खोज करना