البداية و النهاية

ابن كثير

2.5.6 द्वारा marqoom.org
Feb 4, 2019 पुराने संस्करणों

البداية و النهاية के बारे में

शुरुआत और अंत में एक विशाल ऐतिहासिक विश्वकोश का काम है

शुरुआत और अंत में एक विशाल ऐतिहासिक उद्देश्य, दमिश्क के इब्न Kathir इस्माइल बिन उमर, जो 774 एएच, इस्लामी धर्म की मान्यताओं के संस्थापक द्वारा पुस्तक में निधन हो गया द्वारा लिखित का काम है।

यह नबियों की कहानियों के साथ संबंधित एक को समाप्त करने के लिए सृष्टि के आरम्भ के इतिहास के एक प्रदर्शन के एडम के निर्माण के लिए आकाश और पृथ्वी और स्वर्गदूतों के निर्माण की शुरुआत से शुरू होता है, और उसके बाद संक्षिप्त और फिर विस्तार पैगंबर मुहम्मद के स्रोत के बाद से ऐतिहासिक घटनाओं, शांति उस पर हो अतीत पर वर्ष 767 एएच रास्ता टैब तक। और साल कह रही द्वारा शुरू करते हैं "तो वह वर्ष में प्रवेश किया .." और फिर ऐतिहासिक घटनाओं जो तब जो लोग इस वर्ष में मृत्यु हो गई की सबसे प्रमुख का उल्लेख है सूचियों। अंत हिस्सा विस्तार से गणना के दिन जब तक समय अंकन के अधीन है।

इब्न Kathir अपनी पुस्तक के बारे में कहा: सिंहासन और कुर्सी और आकाश और पृथ्वी ... और भविष्यवक्ताओं की कहानियों की रचना ..., हमारे पैगंबर के दिनों में इतनी भविष्यवाणी अंत: «" इस पुस्तक में, मैं भगवान की मदद और अच्छा सामंजस्य क्या भगवान की कृपा Bholh और प्राणियों की पुरुष सिद्धांत की ताकत है के साथ यह याद मोहम्मद भगवान और प्रार्थना उस पर हो ...... तो हमारे समय के लिए तो क्या उल्लेख है, और क्लेश और महाकाव्यों और घंटे के लक्षण याद करते हैं। तो जी उठने और जी उठने की भयावहता .... और क्या इस किताब में उल्लेख किया गया है, सुन्नियों और प्रभाव और खबर उचित प्रेषित जब वैज्ञानिकों और नबियों के वारिस। .. "» किताब वास्तव में ईमानदार दर्पण, और इस कला के लोगों के लिए प्रामाणिक संदर्भ था।

नवीनतम संस्करण 2.5.6 में नया क्या है

Last updated on Nov 11, 2016
تحسينات عامة

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.5.6

द्वारा डाली गई

Iury Rhebein

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get البداية و النهاية old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get البداية و النهاية old version APK for Android

डाउनलोड

البداية و النهاية वैकल्पिक

marqoom.org से और प्राप्त करें

खोज करना