العاب تنمية الذكاء بدون انترنت

Kino.Apps
Sep 4, 2023

العاب تنمية الذكاء بدون انترنت के बारे में

खुफिया विकास खेलों का अनुप्रयोग, फोकस बढ़ाएं, स्मृति को मजबूत करें और इंटरनेट के बिना न भूलें

इंटरनेट के बिना खुफिया विकास खेल एक ऐसा कार्यक्रम है जो वयस्कों के लिए बुद्धि विकास खेलों और अरबी में दिमागी कौशल विकसित करने के माध्यम से नेट के बिना मुफ्त मानव विकास पुस्तकों की एक महत्वपूर्ण पुस्तक प्रदान करता है क्योंकि मानसिक खेल मन, मस्तिष्क और संज्ञानात्मक के मूल्यांकन और प्रशिक्षण में मदद कर सकते हैं। कौशल।

इस कार्यक्रम का सबसे महत्वपूर्ण उद्देश्य स्मृति को मजबूत करना और याद रखने की गति के लिए फोकस बढ़ाना है। यह कौशल विकास के लिए मुफ्त, उपयोगी और सरल शैक्षिक खेलों के बारे में जानने के लिए कई आत्म-विकास पुस्तकों को ब्राउज़ करने की अनुमति देता है।

हम अपने स्मार्टफोन का उपयोग करने में बहुत समय बिताते हैं, जबकि इस समय का थोड़ा सा उपयोगी हो सकता है, क्योंकि व्यक्ति बेकार नेविगेशन पर समय बिताने के बजाय - उदाहरण के लिए - इस समय का उपयोग मस्तिष्क को प्रशिक्षित करने के लिए कर सकता है। पहेलियाँ और अनुप्रयोग जो गहरी सोच और एकाग्रता पर भरोसा करते हैं, इसकी कोशिकाओं को सक्रिय करते हैं, और मस्तिष्क की संज्ञानात्मक और संज्ञानात्मक क्षमताओं को बढ़ाने के साथ-साथ रचनात्मकता को बढ़ाने के अलावा, हमारे दिमाग के विकास और विकास को बनाए रखते हैं।

तो, वयस्कों के लिए और नेटवर्क के बिना मुफ्त इंटरनेट के बिना माइंड गेम के एप्लिकेशन की मदद से, आप, प्रिय उपयोगकर्ता, हर दिन खेल सकते हैं और अपने मस्तिष्क को दिन में केवल 10 मिनट के लिए प्रशिक्षित कर सकते हैं। स्मृति, ध्यान, समन्वय और संज्ञानात्मक प्लास्टिसिटी विकसित करने के लिए...

हमें उम्मीद है कि हम दुनिया के सबसे प्रसिद्ध विशेषज्ञों के उपयोगी और महत्वपूर्ण वैज्ञानिक लेखन को प्रस्तुत करने में सफल रहे हैं

पूछताछ के लिए और हमसे संपर्क करें, हमारा ईमेल सेवा के तहत है

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 3.3.1

Last updated on 2023-09-04
تحديث جديد لتطبيق العاب تنمية الذكاء بدون انترنت

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure