رواية أحببتك أكثر مما ينبغى ل


1.0 द्वारा Amine NGH
Apr 8, 2020

رواية أحببتك أكثر مما ينبغى ل के बारे में

मुझे तुमसे ज्यादा प्यार था कि मुझे नास्तिक अब्दुल्ला अल-नशमी प्रकाशक: दार अल-फराबी द्वारा क्या सुनाया जाना चाहिए

उपन्यास के बारे में:

"आज मैं आपके बगल में बैठा हूँ, मेरे सपनों को, मूर्खों को विलाप करते हुए ... आप के लिए मेरे प्यार में डूबा हुआ है, और मैं अपने सपनों के अवशेषों को आपकी मलबे से नहीं निकाल सकता ..", "मैं तुमसे बहुत प्यार करता था, और मुझसे बहुत कम प्यार करता था!"

सऊदी लेखक ने अपने उपन्यास की शुरुआत उसी दौर से की, जिसके साथ वह समाप्त होती है, उनके बीच "जुमाना" और "अजीज" की कहानी है कि "खत्म नहीं होगा!"।

महिला अपने मनचाहे पुरुष के प्रति अपनी भावनाओं के विवरण को प्रकट करती है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह अपनी मानसिक स्थिति को उसके अपरिहार्य विरोधाभास में व्यक्त करने की कोशिश करती है जो उसके पास है। महान पीड़ाओं को उत्पन्न करने वाली दरार की कोई दवा नहीं है, उसके मन और उसकी भावनाओं की ताकत के बीच मौजूद होना चाहिए, और प्रिय को उसका असीम उपहार: "मैं छोटा होने और बड़ा होने के लिए तैयार था ... क्योंकि मैं सफल होने में असफल रहा, क्योंकि मेरा भाई चमक नहीं पाया ...", और उस तरह का प्यार जिसकी वह सराहना नहीं करता, बल्कि करता है वह इसे अनदेखा करता है या बहुत कम महत्वपूर्ण और कम मूल्यवान लक्ष्यों के पक्ष में इसका शोषण करता है। "मुझे अभी भी एहसास नहीं है, मुझे एहसास नहीं है कि एक आदमी एक महिला को कैसे छेड़छाड़ करता है जिसे वह बिना किसी डर के प्यार करती है कि वह उसके साथ क्या कर रही है!"

हर बार और "हर निराशा के बाद ... हर काम के बाद और हर फुसफुसाहट ... मैं अपने हिस्से को फिर से एक और खाली पृष्ठ खोलने के लिए इकट्ठा करने की कोशिश कर रहा था ...", लेकिन "नई शुरुआत केवल एक झूठ है।"

लेखक ने देश के बाहर एक कैफे में शुरू से ही उसके साथ अपनी यादें ताजा कीं, जो उसने अध्ययन के लिए छोड़ दिया था: "जिस देश ने अगर मुझे नहीं छोड़ा होता तो यह सब नहीं होता .. आप मुझे प्यार करने वाले देश को छोड़ने के लिए मेरी सजा होगी! ...!" "मुझे विश्वास है कि जजमेंट डे किसी भी चीज़ से अधिक है," क्योंकि वह आशा करती है कि अजीज ने उसके खिलाफ जो भी अपराध किया है उसकी सजा उसे मिलेगी।

सनकी भारतीय बूढ़ी महिला ने उन्हें बताया, बिना यह जाने: "वह आप से थक गई है ... केवल आप से..और आप हर चीज से थक चुके हैं ..." हाइफा ने अपने कुवैती दोस्त से कहा कि वह हमेशा और प्रिय रूप से इस बात का विरोध करता है कि वह उसके लायक नहीं है, और जुमाना आज उससे कहता है "आप के लिए मेरा प्यार अंधा था, मेरी प्यारी .. और हाइफ़ा ने आप में देखा जो मैंने नहीं देखा ..", उसने सीरियल को झूठ बोलते हुए, विश्वासघात और इनकार करते हुए कहा कि दूसरा उसके आत्म, उसके मन और उसकी भावनाओं पर सवाल उठाता है, जो कि विशेषताएं हैं कि महिला उस पुरुष से प्यार करती है जो उससे प्यार करता है लेकिन वह पालन करने में असमर्थ है। उन्होंने उसे स्पष्ट रूप से कहा: "सुनो .. मैं एक चंचल आदमी हूँ .. मैं महिलाओं के साथ पीता हूँ, गुलाम हूँ और उनका सामाजिककरण करता हूँ .. लेकिन मैं हर बार तुम्हारे पास लौटता हूँ .." और उसने इस नुकसान को सहन किया: "आपने जानबूझकर मुझे चोट पहुँचाई है जैसे कि आप अपने आप को अपनी पीड़ाओं, पीड़ाओं और बीमारियों से खाली करते हैं, जानबूझकर मुझे प्यार के नाम पर परेशान कर रहे हैं .. "। सभी तथ्यों और तथ्यों के बावजूद, वह स्वीकार करती है: "मैं तुम्हारी वजह से सिवाय नाराज़गी के रोने नहीं लगी और तुम्हारे सिवा मेरे दिल में हँसी नहीं थी ... क्या यह एक मुश्किल समीकरण नहीं है ...! ज़ियाद, उनका आपसी दोस्त, उसकी स्थिति का विश्लेषण करता है:" मैंने उसे डराने की बात से प्यार किया था! ... वह तुम्हें अपनी औरतों की सूची में शामिल नहीं कर पाई। वह आपसे दूर हो सकता है ... मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं कि वह खुद आपसे डरता था ... जैसे वह उसी समय आपसे डरता था ...

वे कैसे मिलते हैं, और उनका मानना ​​है कि अंत साधन का औचित्य साबित करता है, और वह मानती है कि "साधन कभी-कभी अंत से अधिक महत्वपूर्ण होता है!"

"आपने एक बार मुझे बताया था कि पूर्वी प्रेम कहानियां अक्सर त्रासदी में समाप्त होती हैं। आज मैं जानता हूं कि आप इस बारे में सही थे।"

उपन्यास बहुत ही ईमानदारी के साथ प्रेम की स्थिति में एक महिला की गहराई में जा रहा है, भावनाओं, विचारों और विरोधाभासों के रूप में प्रसारित करता है, जैसा कि आप सोचते हैं कि कठोर सीमा तक कठिन विकल्प प्रेम की मजबूत भावनाओं को बनाए रखने और दूसरे पक्ष के हेर-फेर और अन्य पार्टी के हेरफेर की कीमत पर है। , और यहां तक ​​कि अगर खाते का भुगतान किया जाता है, तो भी आपको वह नहीं मिलेगा जो आप चाहते हैं।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Felipe Lima

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get رواية أحببتك أكثر مما ينبغى ل old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get رواية أحببتك أكثر مما ينبغى ل old version APK for Android

डाउनलोड

رواية أحببتك أكثر مما ينبغى ل वैकल्पिक

Amine NGH से और प्राप्त करें

खोज करना