فن الخطابة 2022


4 द्वारा drhassan
Oct 9, 2022 पुराने संस्करणों

فن الخطابة 2022 के बारे में

जनता के सामने बोलने की कला को लागू करना 2022

एक अच्छा पब्लिक स्पीकर बनने के लिए चार चीजें जरूरी हैं

पहला: स्वाभाविक तरीके से बोलें: आधुनिक श्रोता, चाहे किसी व्यावसायिक बैठक में हों या तंबू के नीचे, चाहते हैं कि उपदेशक सीधे बोलें जैसा कि वह समर सत्र के दौरान करता है, और सामान्य शैली में जैसा कि वह किसी एक के साथ बातचीत के दौरान उपयोग करता है। उन्हें।

दूसरा: महत्वपूर्ण शब्दों पर जोर दें: बातचीत के दौरान महत्वहीन शब्दों को कम करें, शब्द के एक हिस्से पर जोर दें, और दूसरे हिस्सों का जल्दी से उल्लेख करें, जैसे बेघर लोगों के समूह के सामने टैक्सी गुजरती है।

तीसरा: अपनी आवाज की परतें बदलें: बातचीत के दौरान, हमारी आवाज की परतें ऊपर और नीचे बहती हैं और इसके विपरीत। यह बसता नहीं है, लेकिन समुद्र की सतह के रूप में लहरदार रहता है।

चौथा:

महत्वपूर्ण विचारों से पहले और बाद में रुकते हैं, लिंकन अक्सर अपने भाषण के दौरान रुकते थे। जब वह एक महान विचार पारित करता है कि वह अपने श्रोताओं के दिमाग में सीमेंट करना चाहता है, तो वह आगे झुक जाता है और बिना कुछ कहे एक पल के लिए सीधे उनकी आँखों में देखता है। यह अचानक मौन अचानक शोर का परिणाम है: यह ध्यान आकर्षित करता है।

यही कारण है कि हमने सार्वजनिक बोलने की कला को लागू किया है, जिसमें भाषण तैयार करने की कला शामिल है, क्योंकि यह आपको प्रस्तुत करेगी और आपको सिखाएगी कि कैसे सबसे प्रसिद्ध वक्ताओं में से एक होना चाहिए, इसलिए यदि आप सार्वजनिक बोलने की कला में रुचि रखते हैं, यह एप्लिकेशन निस्संदेह आपके लिए सबसे अच्छा होगा।

यदि आप भाषण देने में समस्या का सामना कर रहे हैं या भाषण को खोलने में कठिनाई का सामना कर रहे हैं, तो सार्वजनिक बोलने की कला को लागू करने से आपको कुछ ऐसे कदम मिलेंगे जो आपको भाषण को खोलना सिखाएंगे और आपको अच्छे भाषण के रहस्य से परिचित कराएंगे।

पल्पिट, मेरे जबड़ों की उपस्थिति और व्यक्तित्व, एक वक्ता बनें जो आपके भाषणों को सुनना पसंद करता है, तो यह एप्लिकेशन आपके लिए सबसे अच्छा होगा।

अंतिम बिंदु जिसका हम यहां उल्लेख कर रहे हैं, बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि आपने अब तक जो कुछ भी पढ़ा है उसे आप भूल गए होंगे, लेकिन यह याद रखें: सार्वजनिक बोलने की कला में आत्मविश्वास पैदा करने का पहला और आखिरी प्रभावी तरीका है खड़े होकर बोलना। और यह एक प्रमुख शब्द तक उबलता है: ट्रेन! जिसके बिना आप कुछ भी हासिल नहीं कर पाएंगे।

अब पब्लिक स्पीकिंग ऐप की कला डाउनलोड करें और सीखने का मौका न चूकें!

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

4

द्वारा डाली गई

Airton Fagundes

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get فن الخطابة 2022 old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get فن الخطابة 2022 old version APK for Android

डाउनलोड

فن الخطابة 2022 वैकल्पिक

drhassan से और प्राप्त करें

खोज करना