Мозгоправ

мой карманный псих

1.3.2 द्वारा Светлана Осипова
Feb 10, 2024 पुराने संस्करणों

Мозгоправ के बारे में

मनोवैज्ञानिक परीक्षण और सोच का मनोविश्लेषण

एप्लिकेशन उन लोगों के लिए बनाया गया था जो वास्तव में चीजों को अपने सिर में, अपनी भावनाओं में रखना चाहते हैं और इसके लिए प्रयास करने के लिए तैयार हैं। मैं एक विचारशील उपयोगकर्ता के लिए कहूंगा।

आवेदन के लिए धन्यवाद, आप अपनी खुद की चिंता को कम कर सकते हैं, अपने मनोदशा में सुधार कर सकते हैं, व्यवहार के कारणों को समझ सकते हैं, आवधिक शारीरिक लक्षण हो सकते हैं और उनकी घटना को रोक सकते हैं।

आवेदन संज्ञानात्मक व्यवहार थेरेपी के सिद्धांतों पर आधारित है, जिसने दुनिया भर में अपनी प्रभावशीलता साबित की है।

यह आपके विचारों के साथ स्वतंत्र काम करने के लिए, और व्यक्तिगत मनोचिकित्सा और मनोचिकित्सा के लिए एक सहायता के रूप में दोनों का उद्देश्य है।

संज्ञानात्मक व्यवहार थेरेपी (सीबीटी) विचारों के साथ काम करता है। यदि आप अभी तक इस क्षेत्र से परिचित नहीं हैं, तो हम ब्लॉक के साथ शुरू करने की सलाह देते हैं "मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि विचार भावनाओं को प्रभावित करते हैं।" इसमें, आप प्रयोगों की एक श्रृंखला का संचालन करेंगे और अपने स्वयं के अनुभव से सुनिश्चित करेंगे कि विचार आपकी भावनाओं और शरीर को प्रभावित करते हैं। यह आगे के काम के लिए तैयारी कर रहा है।

आप परीक्षण कर पाएंगे और पता लगा पाएंगे कि अब आपके पास क्या लक्षण हैं, वे कितने गंभीर हैं। और अपनी अंतर्निहित संज्ञानात्मक त्रुटियों और मनोवैज्ञानिक तंत्रों की भी पहचान करें जो आपको उनके साथ सामना करने में मदद करते हैं। 1 महीने, 2 महीने और एक साल के बाद फिर से परीक्षण करके, आप देखेंगे कि आवेदन आपकी कितनी मदद करता है। आप सहमति दे सकते हैं और दुनिया भर में रूसी बोलने वाले लोगों के लिए दूरस्थ स्व-सहायता की प्रभावशीलता के अध्ययन में एक गुमनाम भागीदार बन सकते हैं, और हमें इस एप्लिकेशन को सुधारने की अनुमति भी दे सकते हैं।

आत्म-अवलोकन के कौशल को पढ़ाने के लिए डायरी अनुभाग बनाया गया था। इसके बिना, आपकी सामान्य भावनात्मक और व्यवहारिक प्रतिक्रियाओं में समय पर बदलाव करना मुश्किल होगा। साथ ही इस खंड में आप वास्तविकता को अपनी स्वयं की धारणा से अलग करना सीखते हैं।

आवेदन के भुगतान किए गए अनुभाग में, आप स्वतंत्र रूप से संज्ञानात्मक त्रुटियों का पता लगा सकते हैं और उन्हें ठीक करने के लिए प्रदान की गई तकनीकों का उपयोग कर सकते हैं। इन सवालों के जवाब देकर, आप स्थिति के अपने दृष्टिकोण को बदल देंगे और नोटिस करेंगे कि आपकी भावनाएं और व्यवहार कैसे बदलते हैं।

आपको एक होमवर्क सिस्टम भी पेश किया जाएगा जो आपको जीवन में तर्कसंगत सोच को लागू करने, प्राप्त परिणामों को समेकित करने और लंबे समय तक आपके मूड में सुधार करने की अनुमति देगा।

इस एप्लिकेशन में शामिल मनोचिकित्सा के पूरे पाठ्यक्रम के लिए एकमुश्त भुगतान।

सीखने में अच्छी किस्मत! फिजिशियन-मनोचिकित्सक, पीएच.डी. ओसिपोवा स्वेतलाना।

नवीनतम संस्करण 1.3.2 में नया क्या है

Last updated on Mar 5, 2024
Поддержка Android 12 и 13

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.3.2

द्वारा डाली गई

Lucas Vtt DH

Android ज़रूरी है

Android 6.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Мозгоправ old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Мозгоправ old version APK for Android

डाउनलोड

Мозгоправ वैकल्पिक

खोज करना