Бокс

Техника и Тактика

1.41 द्वारा BrainSoftDuo
Aug 7, 2022 पुराने संस्करणों

Бокс के बारे में

मुक्केबाजी की तकनीक, मुक्केबाजी के पाठ, मुकाबला तकनीक, मुक्केबाजी के तत्व, संदर्भ, नियम

बॉक्सिंग ऐप: एक शुरुआती या पेशेवर बॉक्सर के लिए तकनीक और रणनीति उपयोगी है। आप सीखेंगे कि कैसे सही तरीके से हड़ताल करें, बचाव के लिए, चतुराई से लड़ने के लिए।

आवेदन के पहले भाग में शुरुआती बॉक्सर के लिए प्रशिक्षण सामग्री, विशेष अभ्यास, मुक्केबाजी सिखाने के लिए बुनियादी तकनीक, हर दिन के लिए पाठ शामिल हैं।

आवेदन का दूसरा भाग मुक्केबाजी के इतिहास, तकनीक, रणनीति, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक तैयारी एक बॉक्सर, सिद्धांत मुद्दों और प्रशिक्षण सत्रों के संचालन के लिए पद्धति के लिए समर्पित है। चिकित्सा और शैक्षणिक नियंत्रण, स्वच्छता और बॉक्सर के शासन पर बहुत ध्यान दिया जाता है, साथ ही नौसिखिए एथलीटों के साथ काम किया जाता है।

आवेदन का तीसरा भाग मुक्केबाजी वर्गों और स्कूलों के प्रशिक्षकों, एथलीटों-मुक्केबाजों के लिए एक गाइड है। पुस्तक में विस्तार से मुक्केबाजी तकनीक, प्रशिक्षण और प्रशिक्षण के मुद्दे, रणनीति और एक मैच की रणनीति, संगठन और प्रतियोगिताओं का संचालन शामिल है; मैनुअल बॉक्सिंग के दौरान उपयोग किए जाने वाले उपकरणों के साथ-साथ चिकित्सा पर्यवेक्षण और एक बॉक्सर के आत्म-नियंत्रण पर निर्देश देता है।

आवेदन नाइट मोड और ऑफलाइन मोड (इंटरनेट के बिना) का समर्थन करता है, एक खोज है, पसंदीदा है। आवेदन याद है कि आपने प्रत्येक श्रेणी के लिए कहां छोड़ा था। इसके लिए धन्यवाद, आप बाद में उसी स्थान से पढ़ना फिर से शुरू कर सकते हैं। साथ ही पढ़ी गई कहानी (हरी झंडी) या पढ़ते समय (पीला) निशान।

लेख श्रेणियों में विभाजित हैं: शिक्षण ए.आई. Bulychev, अध्ययन के पहले और दूसरे वर्ष के अनुमानित पाठ, मुक्केबाजी में शर्तें, शिक्षाएं एम.आई. रोमनेंको, मुक्केबाजी पर एक पाठ्यपुस्तक, मुक्केबाजी के तत्व, मुक्केबाजी पर एक मैनुअल, महामहिम एक झटका, एएफ की शिक्षाएं। Gautier

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.41

द्वारा डाली गई

Vildan Varlı Altıntaş

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Бокс old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Бокс old version APK for Android

डाउनलोड

Бокс वैकल्पिक

BrainSoftDuo से और प्राप्त करें

खोज करना