서울스마트불편신고


5.0.3 द्वारा 서울특별시
Mar 12, 2024 पुराने संस्करणों

서울스마트불편신고 के बारे में

'सियोल स्मार्ट कंप्लेंट रिपोर्ट' ऐप का उपयोग करके, नागरिक अपने स्मार्टफोन के साथ कभी भी, कहीं भी अपने जीवन में महसूस होने वाली विभिन्न असुविधाओं की रिपोर्ट कर सकते हैं।

सियोल मेट्रोपॉलिटन सरकार द्वारा प्रदान किए गए 'सियोल स्मार्ट असुविधा रिपोर्टिंग' ऐप का उपयोग करके, नागरिक अपने स्मार्टफोन का उपयोग करके कभी भी, कहीं भी अपने दैनिक जीवन में अनुभव होने वाली विभिन्न असुविधाओं की रिपोर्ट कर सकते हैं। सियोल मेट्रोपॉलिटन सरकार के '120 दासन कॉल सेंटर' में सूचित असुविधाएँ प्राप्त की जाती हैं और संबंधित विभाग द्वारा तुरंत निपटाया जाता है। आप 'सियोल स्मार्ट असुविधा रिपोर्ट' ऐप का उपयोग करके प्रसंस्करण प्रक्रिया और परिणामों की भी जांच कर सकते हैं।

[मुख्य समारोह]

1. असुविधाओं की रिपोर्ट करना: यातायात, पर्यावरण, सड़क रखरखाव और सुविधाओं सहित दैनिक जीवन में सभी असुविधाओं की रिपोर्ट करना।

- मानचित्र पर रिपोर्ट किए गए स्थान को प्रदर्शित करने का कार्य

- ऑन-साइट फोटो अटैचमेंट फ़ंक्शन

- रिपोर्टर का नाम और फ़ोन नंबर सहेजने का कार्य

2. प्रसंस्करण परिणामों की जाँच करें

- मेरी असुविधा रिपोर्ट के परिणामों की जाँच करें

- रिपोर्ट विवरण और प्रसंस्करण परिणाम देखने का कार्य

※ प्रवेश अनुमति जानकारी

हम आपको ऐप में उपयोग किए गए एक्सेस अधिकारों के बारे में निम्नानुसार सूचित करेंगे।

ऐप के कार्यों का ठीक से उपयोग करने के लिए निम्नलिखित एक्सेस अधिकारों की आवश्यकता है।

[आवश्यक पहुंच अधिकार]

-स्टोरेज स्पेस: इस डिवाइस पर फोटो, वीडियो और फाइलों को ट्रांसफर या स्टोर करने के लिए उपयोग किया जाता है

- कैमरा: फ़ोटो लेने और वीडियो रिकॉर्ड करने की अनुमति, रिपोर्टिंग के समय आवश्यक संलग्न फ़ोटो/वीडियो के लिए उपयोग की जाती है

[वैकल्पिक पहुँच अधिकार]

- स्थान: इस उपकरण के स्थान तक पहुंचने की अनुमति के साथ वर्तमान स्थान के आधार पर मानचित्र सेवा प्रदान करने के लिए उपयोग किया जाता है।

(रिपोर्टिंग तब भी संभव है जब इसकी अनुमति न हो, लेकिन यदि इसकी अनुमति नहीं है, तो रिपोर्टिंग स्थान सटीक नहीं हो सकता है और रिपोर्टिंग सुचारू रूप से संसाधित नहीं हो सकती है।)

आप एप्लिकेशन सेटिंग में प्रत्येक अनुमति को अनुमति/अस्वीकार कर सकते हैं, लेकिन कृपया ध्यान दें कि यदि आप आवश्यक एक्सेस अनुमति से इनकार करते हैं, तो आप ऐप के सामान्य कार्यों का उपयोग नहीं कर पाएंगे।

[सावधानी]

1. किसी असुविधा की रिपोर्ट करते समय, स्थान चयन फ़ंक्शन स्थान की जांच करने के लिए 3जी/4जी, वाईफाई (वायरलेस लैन), और जीपीएस जानकारी का उपयोग करता है। आसपास के वातावरण जैसे बड़ी इमारतों और घर के अंदर के आधार पर त्रुटियां हो सकती हैं। जीपीएस स्थापित नहीं है, और वायरलेस नेटवर्क का उपयोग किया जाता है। यदि स्थान की पुष्टि का उपयोग करना संभव नहीं है, तो सटीकता बहुत कम हो सकती है।

2. सियोल स्मार्ट असुविधा रिपोर्टें केवल सियोल मेट्रोपॉलिटन सरकार द्वारा प्रबंधित सुविधाओं या प्रत्यायोजित कार्य के लिए प्राप्त और संसाधित की जाती हैं।

[पूछताछ कॉल]

02-2133-2857

नवीनतम संस्करण 5.0.3 में नया क्या है

Last updated on Mar 12, 2024
- 불필요한 권한 제거 및 안드로이드 13 대응

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

5.0.3

द्वारा डाली गई

Goureesh Krishnan

Android ज़रूरी है

Android 5.1+

Available on

रिपोर्ट

अनुपयुक्त के तौर पर फ्लैग करें

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get 서울스마트불편신고 old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get 서울스마트불편신고 old version APK for Android

डाउनलोड

서울스마트불편신고 वैकल्पिक

서울특별시 से और प्राप्त करें

खोज करना